Breaking News

मर्सडीज बेंज ने पेश किया शानदार बी-क्‍लास

मर्सडीज बेंज ने भारतीय बाजार में अपनी बहुप्रतिक्षीत हैचबैक कार बी-क्‍लास को पेश कर दिया है। एक लंबे अर्से से इस कार का देश को इंतजार था। मर्सडीज बेंज ने इस कार को भारतीय युवाओं को ध्‍यान में रखकर बाजार में पेश किया है। मर्सडीज बेंज ने मुंबई के बांद्रा स्थित ताज लैंड्स इंड होटल में इस कार को देश के सामने लॉन्‍च किया है। भारतीय बाजार में इस कार की शुरूआती कीमत 21.49 लाख रूपये तय की गई है।

मर्सडीज बेंज ने इस कार में अपनी बेहतरीन तकनीकी और आकर्षक जर्मन फीचर्स को शामिल किया है। आपको बाता दें कि भारतीय बाजार में मर्सडीज बेंज कम की कीमत की कार को भी उतारने की सोच रही थी। क्‍योंकि उंची कीमत में लग्‍जरी सिडान कारों के सेग्‍मेंट में यह कंपनी एक अर्से से सफलता पूर्वक फर्राटा भर रही थी। लेकिन हाल ही के दिनों में जर्मनी की ही वाहन निर्माता कंपनी ऑडी ने मर्सडीज को पछाड दिया था।

मर्सडीज बेंज ने इस गिरावट से सबक लेते हुए देश के युवाओं को अपना लक्ष्‍य बनाया है और कम कीमत में मर्सडीज बेंज का अहसास देने के लिए अपनी नई बी-क्‍लास को बाजार में पेश किया है। इस कार को कंपनी ने बेहद ही आकर्षक आकार में पेश किया है, आकार में छोटा होने के कारण इस कार को आप आसानी से कहीं भी पार्क कर सकतें है। इसके अलावा कंपनी ने इस कार को आधुनिक फीचर्स से भी पूरी तरह से लैस किया है।

नई मर्सडीज बेंज में कंपनी ने ब्‍लूटूथ कनेक्‍सन, यूएसपी, ऑई पॉड कनेक्‍टीविटी जैसे बेहतरीन फीचर्स को भी शामिल किया है। इसके अलावा इस कार में सुरक्षा के इंतजामों का भी पूरा ध्‍यान रखा गया है। इस कार में कंपनी ने कुल 7 एअर बैग का प्रयोग किया है जो कि अपने श्रेणी में किसी भी अन्‍य कार में देखने को मिला है। इस कार के कुल दो वैरिंएट है एक पेट्रोल और दूसरा डीजल।

कोई टिप्पणी नहीं