Breaking News

किंगफिशर के इंजीनियर हडताल पर, 50 उडानें रद्द

नयी दिल्ली : किंगफिशर एयरलाइंस के इंजीनियरों की हडताल के कारण उडाने प्रभावित हुईं हैं. खबर है कि देश भर में लगभग 50 उडानें रद्द कर दी गयी हैं.
दिल्ली में 33 उडानें रद्द हुईं है. ज्ञात हो कि सैलरी नहीं मिलने के कारण इंजीनियर हडताल पर हैं. वहीं किंगफिशर प्रबंधन का कहना है कि कुछ कर्मचारियों के कारण परेशानी हुई है, लेकिन हमारा यह प्रयास है कि यात्रियों को कम से कम परेशानी हो.

निजी क्षेत्र की विमानन कंपनी किंगफिशर एयरलाइंस की उडानें रद्द किए जाने के बीच विमानन क्षेत्र नियामक डीजीसीए आज इसके परिचालन की समीक्षा करेगा. इस बीच कंपनी के मुंबई स्थित कुछ पायलट भी अभियंताओं की हडताल में शामिल हो गए हैं.
नागर विमानन महानिदेशक (डीजीसीए) अरुण मिश्र ने कहा, हम किंगफिशर एयरलाइंस की स्थिति की समीक्षा करेंगे. मिश्र ने कहा कि एयरलाइन की स्थिति पर नागर विमानन मंत्रलय के साथ विचार विमर्श किया जाएगा.
उल्लेखनीय है कि मार्च से वेतन का भुगतान नहीं होने के विरोध में कंपनी के अभियंता कल हडताल पर चले गए थे. सूत्रों ने कहा, अभियंताओं की हडताल के कारण किंगफिशर के लगभग सभी विमान उडान नहीं भर रहे हैं. मुंबई में कुछ पायलट भी आज हडताल में शामिल हो गए

कोई टिप्पणी नहीं