Breaking News

यूपी: गैंगरेप पर एसओ ने लगाई आबरू की कीमत 300 रुपये

यूपी में महिलाओं के साथ अत्याचार की घटनाएं रोकने में नाकाम पुलिस अब ऐसे मामलों को दबाने पर अपना ध्यान लगाने लगी है। गैंगरेप की शिकार महिला रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाने पहुंची तो एसओ ने उसे तीन सौ रुपये पकड़ाकर मुंह बंद रखने की सलाह दे डाली। पीड़ित महिला ने मामले की शिकायत एसपी कार्यालय में दर्ज कराते हुए न्याय की गुहार लगाई है।

कुड़वार थाना क्षेत्र के रवनिया पूरब गांव की एक महिला के साथ दो लोगों ने असलहे के बल पर सामूहिक दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़िता घर पहुंची और मोबाइल से 100 नंबर पर मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद देर रात तकरीबन एक बजे थानाध्यक्ष रमाकांत यादव पुलिस बल के साथ महिला के घर पहुंचे।

आरोप है कि एसओ ने पीड़िता को तीन सौ रुपये देकर दबाव बनाया कि वह मुंह बंद रखे। अगर इसकी शिकायत कहीं भी करेगी तो जांच के लिए एसओ के पास ही भेजा जाएगा। पुलिस की कार्यशैली से आहत महिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची। संयोग से उसकी मुलाकात पुलिस अधीक्षक से नहीं हुई।

मौके पर मिले पुलिसकर्मी ने यह कहते हुए उसे वापस कर दिया कि उसकी शिकायत को जांच के लिए कुड़वार थाने भेजा जा रहा है। महिला का कहना है कि जिस थाने की पुलिस ने उसकी रिपोर्ट तक नहीं दर्ज की, वहां से उसे न्याय कैसे मिलेगा? आरोपी दबंग किस्म के हैं। ऐसे में उसकी जान को खतरा है।

कोई टिप्पणी नहीं