Breaking News

कानपुर में सरेआम युवती से छेड़छाड़, पीटा

कानपुर।। कानपुर के बाबूपुरवा इलाके में घर लौट रही एक युवती के साथ दो युवकों ने छेड़छाड़ की और जब युवती ने विरोध किया तो उसकी पिटाई कर दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है।

शनिवार की रात बाबूपुरवा के आनंदपुरी इलाके में एक 22 साल की युवती से बाइक पर बैठे दो लड़कों ने छेड़छाड़ की। युवती की शादी लाल बंगला इलाके में हुई है और वह अपने मायके बाबूपुरवा आई हुई थी। वह घरों में साफ-सफाई का काम करती है।

युवती ने बताया कि शनिवार की रात जब वह बाजार से घर वापस आ रही थी तो, दो युवकों ने उसे रास्ते में रोक लिया और उसके साथ बदतमीजी करने लगे। युवकों ने उससे कहा, 'चलती है क्या? कितने पैसे लेगी?' जब उसने विरोध किया तो, लड़कों ने उसे दबोच लिया और उसकी बुरी तरह से पिटाई कर दी। युवती ने कहा, 'सभी तमाशा देख रहे थे। ऐसा लग रहा था कि पिक्चर चल रही हो और सब देख रहे हों।'

युवती ने आरोप लगाया है कि उसने मदद के लिए चीख-पुकार भी लगाई, लेकिन कोई उसकी मदद करने नहीं आया। युवकों ने उसको बेल्ट से भी पीटा और बाद में गालियां देते हुए भाग गए। पीड़िता रात करीब 11 बजे अपने घर गई और अपने रिश्तेदारों के साथ बाबूपुरवा पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज करवाई।

वहीं इस घटना के बारे में डीआईजी अमिताभ यश का कहना है कि युवती के शरीर पर पिटाई के निशान नहीं हैं। फिर भी मामले की जांच की जा रही है। इस मामले में दो युवकों की पहचान कर ली गई है, जिनके नाम शहजादे और कबीर है। पुलिस उनकी तलाश में जगह-जगह छापे मार रही है और युवकों की गिरफ्तारी के बाद ही इस मामले की सही जानकारी मिल पाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं