Breaking News

रतनपुर शताब्दी नगर में दो युवतियों के शव मिलने से मचा हड़कंप

कानपुर (महेश प्रताप सिंह). शहर के पनकी थाना क्षेत्र के रतनपुर शताब्दी नगर का एक ऐसा मामला सामने आया जिसने सभी के रोंगटे खड़े कर दिए है। रतनपुर के शिवालिक भवन फ्लैट में दो युवतियों का फंदे से लटका हुआ शव मिला है। स्थानीय लोगों से पता चला कि दोनों लड़कियां नवरात्रि के समय से नहीं दिखाई दे रही थी।


जााकारी के अनुसार बुधवार दोपहर के लगभग एक बजे शिवालिक ब्लॉक सी में फ्लैट नंबर 3/14 के मालिक द्वारा किराया लेने आने पर काफी देर तक फ्लैट का दरवाजा खटखटाया गया। काफी देर बाद भी दरवाजा नहीं खुला अंदर से भीषण बदबू आ रही थी। अनहोनी का सन्देह होने पर फ्लैट मालिक द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची पनकी पुलिस व फॉरेंसिक टीम सहित डॉग स्क्वायड भी पहुंचकर दरवाजे को तुड़वाया। दरवाजा टूटते ही अंदर देखा गया तो युवतियों का शव जिनकी उम्र लगभग 28 से 30 वर्ष बताई जा रही है। खिड़की से दुपट्टे के सहारे फर्श पर दीवार से लगा हुआ था। कमरे के अंदर की स्थिति बेहद भयावह थी। चारों तरफ दुर्गंध ही दुर्गंध था। शव लगभग 10 से 12 दिन पुराना बताया जा रहा है। 


थानाध्यक्ष पनकी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि दोनों युवतियों रिंकी शुक्‍ला एवं आभा शुक्‍ला का टेबलेट मोबाइल जो कि कैनवास कंपनी का है उसको कब्जे में ले लिया गया है। टेबलेट से काल डिटेल व पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे किसी निष्कर्ष पर पहुंचा जा सकता है।





कोई टिप्पणी नहीं