Breaking News

पनकी में दो दुकानों में हुई लाखों की चोरी

कानपुर 18 मई 2019 (महेश प्रताप सिंह). पनकी थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात चोरों ने एक किराना स्टोर की दो दुकानों का शटर उचका कर हजारों रुपये का सामान व नगदी चुरा लिया और फरार हो गये। सुबह जानकारी होने पर दुकान मालिक ने डायल 100 पर चोरी की सूचना दी। पनकी थानाध्यक्ष अजय प्रताप सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने पर आगे की कार्यवाही की जायेगी।


जानकारी के अनुसार पनकी थाना क्षेत्र के गंगागंज गांव निवासी अमित कुमार त्रिवेदी व उनके बड़े भाई सुरेश कुमार त्रिवेदी की पनकी लोकनायक जनता बाजार में राकेश किराना स्टोर के नाम से दो दुकानें आमने-सामने हैं। बीती रात चोरों ने इनके दोनों दुकान का शटर उचका कर लाखों रुपये की चोरी कर ली और फरार हो गये। सुबह जब अमित दुकान खोलने के लिये पहुंचे तब चोरी का पता चला। पीड़ित ने चोरी की सूचना डायल 100 पर दी। सूचना पर पहुंची पनकी पुलिस ने जांच पड़ताल कर आगे की कार्यवाही की बात कही।


पीड़ित अमित ने खुलासा टीवी संवाददाता को बताया कि दुकान में रखा हजारों रुपये का सामान व गुल्लक में रखे 45 हजार नगदी गायब थी। पीड़ित ने पनकी थाने में चोरी की तहरीर देने की बात कही है। पनकी थानाध्यक्ष अजय प्रताप सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने पर आगे की कार्यवाही की जायेगी। 




कोई टिप्पणी नहीं