Breaking News

लोसपा ने सभी जन पार्टी के प्रत्याशी आलोक कुमार दि‍वेदी को दिया समर्थन

कानपुर 22 अप्रैल 2019 (महेश प्रताप सिंह). सभी जन पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्यक्ष अशोक पासवान और लोकतांत्रिक समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सच्चिदानन्द श्रीवास्तव ने आज संयुक्त रूप से प्रेस वार्ता की । उन्‍होंने कहा कि संसदीय लोकतंत्र में चुनाव अहिंसक और संवैधानिक बदलाव का एक महत्वपूर्ण औजार है और इसलिये हम लोगों ने वैचारिक और संकल्पित प्रत्याशियों को समर्थन देने का निर्णय लिया है।

 
वार्ता में बताया गया कि कानपुर लोकसभा क्षेत्र से आलोक कुमार दि‍वेदी सभी जन पार्टी के प्रत्याशी हैं। यह एक सुशिक्षित व्यक्ति हैं जो कि पेशे से पत्रकार भी हैं। वो गरीब किसान, मजदूर, महिलाओं व समाज के सभी वर्गो के लिये तथा श्रमिक कालोनी के नियमितीकरण के लिये लगातार आन्दोलन करते रहे हैं। लोकसभा में एक साहसी वक्ता की आवश्यकता है जो मजबूती से इन मुद्दों को उठा सके।


वार्ता में बताया गया कि आलोक कुमार ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर निम्न कार्यक्रम तय किये हैं - 1. प्रति परिवार कम से कम एक रोजगार की मांग उठाना 2. समान शिक्षा एवं सामान्य चिकित्सा लागू करना 3. कानपुर की यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से बनाना/चलाना 4. रेल कर्मचारी एवं यात्रियों की समस्याओं को उठाना एवं हल करने का प्रयास करना 5. पिछड़े वर्ग एवं अनुसूचित जाति के आरक्षण को न्यायसंगत बनाने के लिए अति पिछड़े एवं दलित का कोटा पृथक करने की मांग करना 6. कलकत्ता की तर्ज पर श्रमिक कालोनियों के नियमितीकरण करवाना।प्रेस वार्ता में सभी जन पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव श्री अशोक पासवान (पप्पू भईया) एवं अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।




कोई टिप्पणी नहीं