Latest News

सोमवार, 31 दिसंबर 2018

दारोगा पर लगा भाजपा नेता को पीटने का आरोप, पनकी थाने पर हंगामा

कानपुर 30 दिसम्बर 2018 (महेश प्रताप सिंह). पनकी में मकान बनवाने के विवाद में चौकी पहुंचे भाजपा नेता को दारोगा द्वारा पीटने का आरोप लगा रविवार को भाजपाइयों ने पनकी थाने में जमकर हंगामा किया। दारोगा के निलंबन की मांग करते हुए भाजपा नेताओं ने धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया और नारेबाजी कर उच्चाधिकारियों को बुलाने की मांग करने लगे। काफी देर बाद सीओ के अाश्वासन पर हंगामा शांत हुआ। सीओ ने घटना की जांच कराकर कार्रवाई करने की बात कही है।


पनकी के शांति नगर केनाल पटरी निवासी शैलेश कुमार व पड़ोसी विमला देवी के बीच जमीन को लेकर पिछले कुछ समय से विवाद चल रहा है। शैलेश ने बताया कि शनिवार सुबह वह अपनी जगह पर निर्माण कार्य करा रहे थे। पड़ोस में रहने वाली विमला आकर अपशब्द बोलने लगी। इस बीच दोनों पक्षों के लोग आमने सामने आ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों के लोगों को इंडस्ट्रियल एरिया चौकी ले गई।

शैलेश के पक्ष में रात को चौकी पहुंचे भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष अजय पाल उर्फ अज्जू को देखकर चौकी इंचार्ज ने गुस्सा जताया। अजय पाल का आरोप है कि विरोध करने पर दारोगा ने उन्हें पीट दिया और अभद्र टिप्पणियां भी की। जानकारी होने पर रविवार सुबह भाजपाइयों ने थाने पहुंचकर आक्रोश जता हंगामा शुरू कर दिया। भाजपा कार्यकर्ता आरोपित दारोगा के निलंबन की मांग करते हुए धरने पर बैठ गए। कल्याणपुर सीओ राजेश पांडे थाने पहुंचे और उन्हें समझाया। सीओ ने बताया कि चौकी प्रभारी को हटा दिया गया है और उनपर लगे आरोपों की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।




Video News

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision