Latest News

बुधवार, 21 नवंबर 2018

महंगा पडा एकतरफा प्‍यार, लड़की ने कर दी एफआईआर

कानपुर 21 नवम्‍बर 2018 (सूरज वर्मा). काकादेव थानाक्षेत्र में आज कोचिंग पढने आयी एक युवती से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. गोविन्‍द नगर निवासी युवती आज जैसे ही अपनी कोचिंग के सामने पहुंची, वहां मौजूद 2 युवक उससे छेड़छाड़ करने लगे, आरोप है कि युवकों ने युवती के साथ अश्लील हरकतें भी की.


जानकारी के अनुसार गोविन्‍द नगर निवासी पीडिता नाबालिग है और काकादेव की सुप्रीम कोचिंग में पढ़ती है। आज शाम 4 बजे करीब जैसे ही पीडिता कोचिंग पहुंची वहां पहले से मौजूद आतिफ खान पुत्र कामरान खान निवासी ओ ब्‍लाक सब्‍जी मण्‍डी किदवई नगर ने अपने साथी लव तिवारी के साथ मिल कर पीडिता को पकड़ लिया और अश्‍लील हरकतें करने लगे। यही नहीं उक्‍त आरोपियों ने पीडिता को जबरन अपने साथ अपृहत करके ले जाने का प्रयास भी किया। पीडिता के शोर मचाने पर वहां अतुल सिंह, इन्‍दू सिंह समेत कई स्‍थानीय लोग इकत्र हो गये, भीड़ को आता देख कर दोनों आरोपी पीडिता को जान से मारने की धमकी देते हुये वहां से फरार हो गये।

पीडिता ने हमारे सम्‍वाददाता को बताया कि उक्‍त आरोपी आतिफ काफी समय से आते जाते उसे प्रताडित करता था पर आज उसने सभी हदें पार कर दी, इसलिये मामले की सूचना उसने स्‍थानीय काकादेव थाने में दी है। वहीं काकादेव इंस्‍पेक्‍टर ने बताया कि प्राप्‍त एप्‍लीकेशन के आधार पर मुकदमा दर्ज कर दोषियों के खिलाफ सख्‍त कानूनी कार्यवाही की जायेगी।

Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision