Latest News

शुक्रवार, 29 जून 2018

सपा नेता के जलवे न्‍यारे, थाने में पिट गए SHO बेचारे

शाहजहांपुर 29 जून 2018 (अमित वाजपेयी/कौशल किशोर मिश्रा). प्रदेश में सरकार भले ही भाजपा की हो लेकिन थानों में अभी भी सपा नेताओं का रौला कायम है, इस स्थिति के चलते भाजपा कार्यकर्ता अपने को उपेक्षित महसूस करते हैं. पुलिस को गुंडा तत्वों से दूरी बनाकर चलना चाहिए वर्ना उनके लिये वो भस्‍मासुर बन सकते हैं. मामला है थाना कलान का जहां एक सपा नेता ने एसएचओ को ही पीट दिया और अपने को बचाने के लिए अपना सर खुद ही दीवार पर मारकर लहूलुहान कर लिया।


प्राप्त जानकारी के अनुसार कलान निवासी खुर्शीद आलम पुत्र अली दराज सकलैनी का बम्बइया बंजारा के साथ रुपए के लेनदेन का विवाद था। बम्बइया की शिकायत पर एसओ इंद्रजीत भदौरिया ने खुर्शीद आलम , अली दराज सकलैनी को थाने में बुलवाया था। बातचीत के दौरान अली दराज सकलैनी एसओ की मेज ठोंक कर जोर जोर से बहस करने लगे।इससे नाराज एसओ ने अली दराज को हड़का दिया।इसी बात पर खुर्सीद आलम अपना आपा खो बैठा और सामने बैठे एसओ इंद्रजीत भदौरिया के थप्पड मार दिया । एसओ के साथ हुई हाथापाई के बाद थाने के अंदर हड़कंप मच गया । इसी बीच अली दराज का छोटा लड़का थाने से भाग निकला और खुर्शीद आलम ने पुलिस की पिटाई से बचने के लिए अपना सर दीवार में मार कर फोड़ लिया। 

एसओ  इंद्रजीत भदौरिया का कहना है की दोनों पार्टियां आपस में गहरे मित्र हैं और पैसे का लेनदेन भी चलता है. इसी को लेकर आपस में विवाद हुआ था, विवाद सुलझाने के दौरान खुर्शीद आलम उत्तेजित हो गया और दूसरे पक्ष के साथ-साथ पुलिस से भी मारपीट करने लगा. पुलिस को फंसाने के उद्देश्य से  उसने अपना सिर दीवार से टकरा  लिया। खुर्शीद को गिरफ्तार कर लिया गया है उसे सरकारी कार्य में बाधा, पुलिस से अभद्रता, मारपीट सहित कई धाराओं में जेल भेजा जा रहा है।

Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision