Latest News

बुधवार, 16 मई 2018

सत्यपाल की हुई थी हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने खोला राज

अल्हागंज 16 मई 2018. कस्बे के मोहल्ला बगिया निवासी सत्यपाल कश्यप की मौत उसके सर में किए गए आघात से हुई थी, पोस्टमार्टम की रिपोर्ट ने उसके सुसाइड नोट को झूठा साबित कर दिया है। ज्ञात रहे सत्यपाल कश्यप 9 मई कि सुबह लगभग 9:00 बजे घर से बगैर बताए चला गया था शाम तक उसके घर पर वापस ना लौटने पर उसकी पत्नी माधुरी ने 10 मई को अल्लाहगंज पुलिस में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। 


जानकारी के अनुसार उसी दिन शाम होते-होते उसकी हत्या होने की चर्चाएं भी शुरू हो गई थीं, इसके बाद 11 मई शुक्रवार को उसकी लाश थाना बॉर्डर पचदेवरा के अंतर्गत गांव ब्रह्म गोटिया के सामने सेढा नाले  के पास पड़ी पाई गई थी। दुर्गंध देती लाश की स्थिति से स्पष्ट हो रहा था कि उसकी हत्या की गई थी, उसके सिर पर गहरा घाव था उसकी छाती पर भी चोट का निशान था। जिससे खून का बहाव हो रहा था, लेकिन इस हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए उसकी डायरी में किसी ने चुपके से सुसाइड नोट रख दिया था जिसकी राइटिंग उसकी राइटिंग पर मैच नहीं खा रही थी। इस संदर्भ में थाना पचदेवरा पुलिस का कहना है कि मृतक सतपाल कश्यप की पोस्टमार्टम रिपोर्ट SP शाहजहांपुर के मार्फत अल्लाहगंज पुलिस को भेजी जा चुकी है इस घटना की तफ्तीश अल्लाहगंज पुलिस करेगी।

दूसरी तरफ एसओ अल्लाहगंज राजवीर सिंह यादव का कहना है कि सत्यपाल कश्यप की पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी हमको मिली नहीं है, थाना पचदेवरा पुलिस से जानकारी ले रहा हूं मृतक की गुमशुदगी यहां दर्ज है इसलिए गुमशुदगी को हत्या की धाराओं में तरमीन की जाएगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलते ही तफ्तीश भी शुरू कर दी जाएगी।

Special News

Health News

Advertisement

Important News


Created By :- KT Vision