Latest News

बुधवार, 18 अप्रैल 2018

शाहजहांपुर - बेइज्जती का बदला लेने के लिये की गयी थी महिला की हत्या

शाहजहांपुर 16 अप्रैल 2018. ग्राम अनावा थाना पुवायां के निवासी विजय सिंह के मकान में आज पड़ोस की रहने वाली महिला जो विगत दो तीन दिन से लापता बताई जा रही थी का शव पाया गया। पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर शव का पंचायतनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के पति वसीम नि.ग्रा.अनावा थाना पुवायां की तहरीर के आधार पर चार अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया।


पुलिस अधिकारीगण द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण थाना पुवायां क्षेत्र में महिला का शव पड़ोसी व्यक्ति के घर पाये जाने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के निर्देशन में पुलिस टीमें गठित करते हुये घटना के अतिशीघ्र खुलासे व हत्यरोपियों की गिरफ्तारी हेतु निर्देश दिया गया। आज प्रातः काल थाना पुवायां पुलिस क्षेत्र में वांछित अभियुक्तों की मुखबिर से सूचना मिली कि उक्त हत्या के प्रकरण में शामिल दो अभियुक्त बनियानी चौराहा थाना पुवायां से कहीं भागने की फिराक में है। सूचना पर थाना पुवायां पुलिस ने मुखबिर द्वारा बताये गये। स्थान पर घेराबन्दी कर दो अभियुक्त विजय सिंह व साकरन सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया। 

पकड़े गए अभियुक्तों ने बताया कि मैं मृतका को पसन्द करता था। हम आपस में मिलते रहते थे। करीब दो साल पहले उसने गोरखपुर से शादी कर ली। मृतका ने मेरी पत्नी की बात किसी से फोन से कराकर उसे किसी और की ओर झुका दिया। जिससे मेरी पत्नी मायके जाने के बाद मेरे बुलाने पर भी वापस नहीं आयी। मै समझ गया कि मृतका मेरा घर नहीं बसने देगी। मैने अपने मन में विचार बना लिया था कि मै अपनी बेइज्जती का बदला लेकर रहूंगा। 14 अप्रैल को दोपहर करीब 03 बजे आवाज देकर मृतका को अपने घर बुलाया और घर का दरबाजा बन्द करके कहा कि तू क्यों मेरा घर बरबाद करने पर तुली है। इस पर मृतका ने कहा कि जब तक मै हूं इस घर में कोई और नहीं रह सकती नही तो मै घर उजाड़ दूंगी। मैं गुस्से में उसे घसीटकर अन्दर कमरे में ले जाकर उसकी सलवार को गले में लपेटकर गला दबाकर हत्या कर दी। किसी को पता न चले इसलिये कमरे का दरवाजा बन्द कर दिया। तथा अपने चाचा साकरन को जाकर सारी बात बतायी तो उन्होंने कहा कि मौका देखकर लाश को ठिकाने लगा देंगे परन्तु मौका नहीं मिल सका। मैंने अपना बदला ले लिया मुझे अपने किये का कोई पछतावा नहीं है। खुलासा करने वाली पुलिस टीम में सुधाकर पाण्डेय प्रभारी निरीक्षक थाना पुवायां, व.उ.नि. विनोद कुमार सिंह, उ.नि. कुशलपाल सिंह, कां. यशवीर सिंह, कां. सत्यपाल सिंह, कां. अंकित कुमार, कां. यश कुमार शामिल रहे।

Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision