Latest News

सोमवार, 26 मार्च 2018

शातिर चोरों ने पत्रकार के घर से हजारों की नगदी व जेवरात किये पार

कानपुर 26 मार्च 2018 (विशाल तिवारी/अमित राजपूत). शातिर चोरों ने आज सुबह तकरीबन 5 बजे एक पत्रकार के घर पर हाथ साफ कर दिया। बगल के मकान से घर में दाखिल हुए चोरों ने पत्रकार के घर में रखे सोने-चाँदी के जेवरात व घर में रखा नगदी पार कर दिया। पीड़ित पत्रकार के 100 नंबर पर सूचना देने पर खाली हाथ पहुँची पुलिस ने बिना जाँच किये थाने पर आकर लिखित शिकायत देने की बात बोलकर मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया। 


पत्रकारों द्वारा मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को ट्वीट करने के बाद मौके पर फोरेंसिक जाँच टीम भेजी गयी। जूही थाना क्षेत्र के ओ ब्लॉक सब्जी मंडी इलाके में रहने वाले श्रमजीवी पत्रकार पप्पू यादव के घर से चोरों ने करीब 50 हजार से ज्यादा की चोरी की वारदात को अंजाम दिया। पप्‍पू यादव ने बताया की जिस वक़्त चोरी हुई उस वक्त सभी लोग सो रहे थे और उनकी मां घर के पीछे बनी रसोई में खाना बना रही थी। इसी मौके का फायदा उठाते हुए बगल के मकान से घर में दाखिल हुए चोरों ने घर में रखा लोहे का बक्सा पार कर दिया।

पत्रकार पप्‍पू यादव ने बताया की बक्से में सोने-चाँदी के 25 हजार मूल्य से ज्यादा के जेवरात, 25 हजार रुपये नगद, कुछ जरुरी कागजात व कपडे थे जो चोरों ने पार कर दिए। पीड़ित पत्रकार ने 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी, सूचना पर खाली हाथ पहुँची स्थानीय थाने की पुलिस ने बिना जाँच पड़ताल किये पत्रकार को थाने पर आकर लिखित प्रार्थना पत्र देने की बात बोलकर मामले को आदतानुसार ठन्डे बस्ते में डाल दिया। जिसके बाद आल इण्डियन रिपोर्टर्स एसोसिएशन से जुडे पत्रकारों ने मामले को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ट्वीट कर दिया। लखनऊ से पेंच कसे जाने के बाद अधिकारीयों ने मामले को सख्ती से लेते हुए घटना स्थल पर फॉरेंसिक जाँच टीम भेजी। पीड़ित पत्रकार ने जूही थाने में लिखित प्रार्थना पत्र देकर पुलिस से चोरी का जल्द खुलासा करने की गुहार लगाई है। थानाध्‍यक्ष जूही ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है जल्‍द ही उचित कार्यवाही की जायेगी।

Special News

Health News

Advertisement

Important News


Created By :- KT Vision