Latest News

शनिवार, 24 फ़रवरी 2018

कल्यानपुर पुलिस ने पकड़ा लाखों का जुआ, पैसे किये हजम, मामला रफा दफा

कानपुर 24 फरवरी 2018 (विशाल तिवारी/अमित राजपूत). सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ चाहे लाख कोशिशें ही क्यों न कर लें लेकिन प्रदेश का लॉ एंड आर्डर सुधरने का नाम ही नहीं ले रहा है। लॉ एंड आर्डर सुधरे भी तो कैसे, क्योंकि प्रदेश में बैठे निचले स्तर के अधिकारी ही योगी सरकार को अंगूठा दिखा कर अपनी जेबें भर रहे हैं। निचले स्तर के अधिकारि‍यों की मिलीभगत के चलते कई मामले उठने से पहले ही दबा दिए जाते हैं। 


ताजा मामला कल्याणपुर थाना क्षेत्र की रावतपुर पुलिस चौकी का है। क्षेत्रीय जनता का आरोप है कि रावतपुर चौकी की पुलिस ने दिनांक 20 फरवरी 2018 की शाम को करीब 7:30 बजे केशवपुरम के केडीएमए स्कूल से कुछ दूरी पर बनी कॉलोनी में लाखों रुपये का का जुआ पकड़ा और उसके बाद उन्हें पकड़ कर अपने साथ लेकर चली गयी। सूत्रों की माने तो इस पूरे मामले में क्षेत्र के कुछ तथाकथित पत्रकारों ने पुलिस के साथ मिलकर इस पूरे मामले को अंजाम दिया, उसके बाद पुलिस ने अपने स्तर से मिलीभगत कर फड़ में मिले लाखों रुपये तो हजम किये ही और पकडे गए आरोपियों को पुलिस चौकी से बाइज्जत बरी भी कर दिया। 

सूत्रों के अनुसार पकड़े गए 6 से 7 जुआरियों से 25000 रुपये लेकर उनको बाइज्जत बरी कर दिया गया। क्षेत्र के एक दुकानदार ने नाम न छापने की शर्त पर बताया की यहाँ पर काफी दिनों से मोहल्ले वालों को एक कॉलोनी में रहने वालों पर शक होता था। दुकानदार ने यह भी बताया की उस कॉलोनी में कुछ लड़कियों का आना-जाना भी बना रहता था और कुछ लोगों से कॉलोनी में जुआ खेला जाने की भी बात सुनी थी। जब हमारे संवाददाता ने इस मामले की जानकारी के लिए रावतपुर चौकी इंचार्ज से बात की तो उन्होंने जानकारी होने से इन्‍कार कर दिया। रावतपुर पुलिस चौकी के उप निरीक्षक शिव कुमार शर्मा ने भी ऐसे किसी भी मामले की जानकारी न होने की बात कही। मामले में पुलिस वाले झूठ बोल रहे हैं या क्षेत्रीय जनता ये तो भगवान ही जाने। पर कल्याणपुर क्षेत्राधिकारी से बात करने पर उन्होंने मामले की जाँच कर कार्रवाई करने की बात कही है।

Special News

Health News

Advertisement

Important News


Created By :- KT Vision