Latest News

गुरुवार, 15 फ़रवरी 2018

लखनऊ - नरौना सामुदायिक केंद्र के सेफ्टी टैंक पर हो रहा है अवैध कब्ज़ा

लखनऊ 15 फरवरी 2018 (ए.एस खान).  काकोरी ब्‍लॉक के नरौना ग्राम पंचायत अंतर्गत नरौना मोड़ के पास बने सामुदायिक केंद्र में बने शौचालय के सेफ्टी टैंक पर ब्लॉक के उच्च अधिकारियों एवं ग्राम प्रधान की शह पर अवैध कब्ज़ा किया जा रहा है, सूत्रों के अनुसार जल्द ही यहां किसी का आशियाना होगा।

प्राप्त सूत्रों के अनुसार नरौना गाँव के डॉ. अम्बेडकर सामुदायिक केंद्र में बने शौचालयों के सामुदायिक केंद्र के सेफ्टी टैंक पर अवैध निर्माण कार्य चल रहा है और ब्लॉक के कर्मचारी मुफ़्त की रोटियाँ तोड़ कर योगी सरकार के आदेशों की धज्जियां उड़ाने से बाज नहीं आ रहे हैं। इस सामुदायिक केंद्र का निर्माण पूर्व प्रधान रामचरन के समय में अम्बेडकर ग्राम घोषित होने के बाद हुआ था। जब की सेफ्टी टैंक सामुदायिक केंद्र के बाहर बगल में है उसकी बाउंड्री अलग और सामुदायिक केंद्र की बाउंड्री अलग थी। पर अब नजारा दूसरा है, उस टैंक के ऊपर 10 फिट पर पिलर देकर चोरी-चोरी सांठगांठ करके RCC स्लेप डाली गई और अब सरकारी जमीन व सरकारी धन की क्षति पहुंचा कर उसकी बाउंड्री तोड़कर अंदर दीवारों का निर्माण चल रहा है। जबकि इसी मार्ग से कई ब्‍लॉक के उच्चाधिकारी कर्मचारी आँख मूंदकर निकलते हैं।

जहाँ एक तरफ योगी सरकार में अवैध निर्माण, कब्जों से मुक्ति मिल रही है, वहीँ काकोरी ब्लॉक अंतर्गत योगी सरकार के आदेशों की धज्जियां उड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही। चाहे वो अवैध कब्जे हो या निर्माण, लकड़ी कटान, अवैध खनन या अतिक्रमण इनके लिए सब ठेंगे पर है।

Special News

Health News

Advertisement

Important News


Created By :- KT Vision