Latest News

मंगलवार, 19 दिसंबर 2017

कानपुर - घूमने जाइये सपरिवार, पुलिस देखेगी घर बार

कानपुर 19 दिसम्‍बर 2017 (सूरज वर्मा). अब आप अपने घर में ताला लगा कर कहीं भी बाहर जाना चाहते हैं तो बेफिक्र होकर जाइये, आपके घर की सुरक्षा का काम अब कानपुर पुलिस करेगी। शहर में रात में हो रही चोरी, लूट और नकबज़नी को रोकने के लिए पुलिस की आठ टीमें बनाई गई हैं जो रात भर गश्त कर नागरिकों की सुरक्षा करेंगी।


कानपुर की जनता पिछले कुछ समय से शहर में हो रही ताबड़ तोड़ चोरियों, नकबज़नी और भोर में राहगीरों से हो रही लूट की वारदातों से परेशान थी। इसको रोकने के लिए एस.पी पश्चिम गौरव ग्रोवर ने पुलिस की आठ विशेष टीमें बनाई हैं, जो रात भर गश्त करती रहेंगी। ताकि शहर में किसी भी दुकान या मकान का ताला न टूटे साथ ही सुबह के समय मॉर्निंग वाकर और बाहर से आ रहे यात्रियों से कोई लूट न हो। पुलिस घटना वाले स्थानों पर विशेष चौकसी बरतेगी।

कारोबारी क्षेत्रों में दुकानों, शोरूम के ताले सुरक्षित रखने के लिए विशेष टीम रात भर निगरानी रखेगी। रिहायशी इलाकों में भी रात भर गश्त होती रहेगी। स्टेशन और  बस अड्डे से आने जाने यात्रियों के साथ सुबह में लूट न हो, इसके लिए ऐसे स्थानों पर स्पेशल टीम सुरक्षा करेगी। पार्कों के आस पास मॉर्निंग वाकरों के साथ कोई घटना न घटित हो इसकी विशेष सुरक्षा व्यवस्था एक टीम के द्वारा की जायेगी ।

वहीं एसपी गौरव ग्रोवर ने घरों में ताला लगा कर शहर से बाहर जा रहे लोगों से अनुरोध किया कि वह लिखित में पुलिस को सूचना दें तो उनके मकानों की विशेष सुरक्षा की जायेगी, ऐसे मकानों पर पुलिस अपनी निगरानी रखेगी। यहां कोई वारदात होने पर सम्‍बन्धित चौकी इन्‍चार्ज जिम्‍मेदार होंगे।

Special News

Health News

Advertisement

Important News


Created By :- KT Vision