Latest News

शुक्रवार, 6 अक्तूबर 2017

भाजपा मनाएगी प्रकाश ज्योति उत्सव


अल्हागंज 06 अक्टूबर 2017. भाजपा  युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सुब्रत पाठक ने आज यहां बताया कि भाजपा शासन के दौरान प्रदेश के उन सभी गाँवों में प्रकाश ज्योति उत्सव मनाएगी, जहाँ जहाँ विद्युतीकरण हो चुका है। भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष श्री पाठक कस्बे में प्रधानमंत्री कल्याण योजना समिति के जिला प्रभारी अनिल गुप्ता के आवास पर एकत्र कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर रहे थे। 


उन्‍होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश में भाजपा के सत्ता में आने के बाद तमाम विकास योजनाओं को चलाया जा रहा है। जिसमे गरीब कन्याओं के सामूहिक विवाह, गांवों का विद्युतीकरण, उज्जला योजना के तहत गरीब महिलाओ को मुफ्त में रसोई गैस कनेक्शन, महिलाओं के साथ छेड छाड़ की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए एंटी रोमियो टास्क टीम का गठन, सरकारी जमीन को अतिक्रमण मुक्त करने तथा किसानों की फसली कर्ज माफ़ एवं शिक्षा के अधिकार के तहत तमाम योजनायें चलाई जा रही हैं। जिनके माध्यम से जन जन को विकास से जोड़ने पर कार्य किया जा रहा हैं। 

वही जिला अध्यक्ष अंशुल चौहान ने  कहा है कि जिन गावों में विद्युतीकरण हो चुका हैं वहां भाजपा कार्यकर्ता ग्रामीणों के साथ प्रकाश उत्सव मनाएगें एंव दीप भी जलायेंगे। इस के पूर्व भाजपा कार्यकर्ताओं ने हुल्लापुर चौराहे पर श्री पाठक का फूल मालाओं को पहनाकर स्वगत किया। स्वागत  कार्यक्रम में अनिल गुप्ता, गौरव गुप्ता, संतोष गुप्ता, चन्द्रेश गुप्ता, नरेंद्र तिवारी, विकास मिश्रा, दीपक कुमार, उदित गुप्ता,शुभम्  वर्मा, सालीन, अनिकेत, गोपाल गुप्ता, विपिन दीक्षित, राज मिश्रा, सहित तमाम युवा कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

Special News

Health News

International


Created By :- KT Vision