Latest News

मंगलवार, 24 अक्तूबर 2017

फेसबुक पर सुसाइड नोट पोस्ट कर युवक ने की आत्महत्या

कानपुर 24 अक्टूबर 2017 (विशाल तिवारी). कल्याणपुर थाना क्षेत्र में आज गृह कलह के चलते एक युवक ने बंद कमरे में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। जब परिजनों ने युवक का शव कमरे में फांसी के फंदे पर लटका हुआ देखा तो उनके होश उड़ गए। जानकारी होने पर काफी संख्या में क्षेत्रीय लोग मौके पर एकत्र हो गए। 100 नंबर पर पुलिस को सूचना होने पर पुलिस ने आ कर शव को नीचे उतरवाने के बाद पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 


जानकारी के अनुसार जीतेन्द्र गौतम उम्र 23 वर्ष का 28 अप्रैल 2017 को शिवली क्षेत्र के शोभन गांव की निवासी सुमन उम्र 23 वर्ष से प्रेम विवाह हुआ था। शादी के बाद से ही सुमन और जितेंद्र का झगड़ा होने लगा था। सुमन भैया दूज के त्यौहार पर अपने मायके गयी थी, सूत्रों के अनुसार जितेंद्र और सुमन की फ़ोन पर लड़ाई हुई थी। जिसके बाद बीती रात जितेंद्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, मौके पर पुलिस को सुसाइड नोट भी बरामद हुआ लेकिन पुलिस सुसाइड नोट के बारे में बताने से कतराती रही।

जितेंद्र ने आत्महत्या करने से पहले दिनांक 23/10/2017 की दोपहर अपनी फेसबुक प्रोफाइल से 2 पोस्ट भी अपलोड की थी। पहली पोस्ट 10 बजकर 15 मिनट पर और दूसरी 3 बजकर 57 मिनट पर की गयी थी। फेसबुक पोस्ट के अनुसार युवक ने लिखा था की "दुनियां वालों अब नहीं रहूँगा। वाइफ ने कहा मर जा, सास सुनीता  ने भी कहा मर जा। युवक ने ये भी लिखा की सास सुनीता उसे गालियां देती थी" हालांकि युवक कुछ बातें स्पष्ट रूप से नहीं लिख पाया।

वहीँ दूसरी और जितेंद्र के पिता ने बताया की जितेंद्र ने मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या की है।  पत्नी सुमन का कहना है की उसके पेट में 2 महीने का बच्चा भी है, जितेंद्र के साथ उसका कभी लड़ाई-झगड़ा नहीं हुआ, जितेंद्र उससे बहुत प्यार करता था। लेकिन स्‍थानीय लोग कुछ अौर ही कहानी बता रहे हैं, जिससे मामला संदिग्‍ध जान पड़ता है। कल्याणपुर थाना प्रभारी ने खुलासा टीवी को बताया की मामले की जाँच कर कार्यवाही की जा रही है और किसी के दोषी पाये जाने पर सख्त से सख्त कार्यवाही की जायेगी।

Special News

Health News

Important News

International


Created By :- KT Vision