Latest News

मंगलवार, 3 अक्तूबर 2017

साहब, मेरी पत्नी को साढ़ू के कब्जे से छुडवा दो


अल्हागंज 03 अक्टूबर 2017. साहब मेरी पत्नी को साढ़ू के कब्जे से मुक्त कराकर मुझे दिलवा दो। यह गुहार सीओ जलालाबाद को दिए गए शिकायतपत्र में  जिला बदायूं के थाना बिल्सी के गांव गढ़ी रिसोली निवासी मुनेश कुमार पुत्र हरिपाल सिंह ने लगाई है। सीओ जलालाबाद बल्देव खनेडा का कहना है कि यह मामला उनके संज्ञान मे आया है, मामले की जाँच करवाई जा रही है।


मुनेश कुमार ने बताया कि उसकी शादी अल्हागंज क्षेत्र के गांव ततियारी निवासी इतवारी की पुत्र लक्ष्मी उर्फ़ रीमा के साथ 21 जून 2017 को हुई थी। आरोप है कि लक्ष्मी शादी में चार दिन अपनी ससुराल में रहकर अपने मायके वापस ततियारी आ गई। उसके बाद उसका दबंग साढ़ू रमेश अपने कुछ बदनाम साथियों के साथ उसकी पत्नी को उसके मायके से लाकर अल्हागंज के एक किराये के मकान में रहने लगा। मुनेश के मुताबिक कई बार उसने अपनी पत्नी लक्ष्मी को साढ़ू के यहां से प्रयास किया, लेकिन वह उसे जाने नहीं देता है। उसका आरोप है कि उसके साढ़ू ने उसकी पत्नी को कुछ बुरे लोगों के चुगंल में फंसा दिया है। 

मंगलवार को मुनेश अपनी पत्नी को अपने साढ़ू के यहां से  लिवा ले जाने के लिए आया। इसी मामले को लेकर दोनों पक्षों मे विवाद बढ गया फिर मारपीट भी हुई दोनों पक्षों की तरफ से नामजद तहरीरें भी आई। इस बावत  एसओ राजकुमार तिवारी का कहना है कि कस्बे में  इस प्रकार की गंदगी को पनपने नहीं दिया जायेगा। सीओ जलालाबाद बल्देव खनेडा का कहना है कि यह मामला उनके संज्ञान मे आया है। समाज में गंदगी फैलाने वाले किसी भी  रैकेट को पनपने नहीं दिया जायेगा। मामले की जाँच करवाई जा रही है।

Special News

Health News

International


Created By :- KT Vision