Latest News

सोमवार, 23 अक्तूबर 2017

परिवहन यात्री संयुक्त मोर्चा ने रावतपुर में दिया विशाल धरना

कानपुर 23 अक्टूबर 2017 (सूरज वर्मा एवं विशाल तिवारी). कानपुर शहर में जाम की समस्या आम हो गई है लोग सारा दिन जाम की समस्या से जूझते दिखाई देते हैं। शहर की प्रमुख चारों सड़कों पर जाम की समस्या आम हो गई है. लोगों को काम पर जाने में देरी होना स्वाभाविक हो गया है, जिससे त्रस्त होकर आज परिवहन यात्री संयुक्त मोर्चा ने रावतपुर तिराहे पर विशाल धरना प्रदर्शन करते हुए जिला प्रशासन से माँग करते हुये कहा कि यथाशीघ्र कानपुर शहर को जाम से निजात दिलाया जाये।


परिवहन यात्री संयुक्त मोर्चा के पदाधिकारियों ने कानपुर पुलिस पर आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि शहर के हर चौक-चौराहे पर पुलिस के द्वारा वसूली की जाती है जिसके चलते शहर में जाम की समस्या दिन प्रतिदिन बढ़ती चली जा रही है।

संस्‍था के पदाधिकारी एवं वरिष्‍ठ श्रमिक नेता राम जी त्रिपाठी ने खुलासा टीवी को बताया कि अगर जल्द से जल्द इस समस्या से निजात नहीं मिलती है तो मोर्चा जल्द ही सख्‍त कार्यवाही करने हेतु बाध्‍य होगा। धरने के दौरान प्रमुख रूप में श्री वी० सी० दिवेदी, गया प्रसाद पाण्डेय, राकेश मिश्रा, प्रमोद श्रीवास्तव, अमर शुक्ला, राम किशन यादव, अकण अवस्थी, मनोज शाहनी आदि उपस्थित रहे ।




Special News

Health News

Important News

International


Created By :- KT Vision