Latest News

बुधवार, 13 सितंबर 2017

तेजी से हो रहा है बीजेपी का अपराधीकरण

कानपुर 13 सितम्‍बर 2017 (सूरज वर्मा). सपा शासनकाल में जो बदमाश सपा नेताओं के साथ नजर आते थे, आज वही बदमाश बीजेपी के नेताओं के साथ नजर आ रहे हैं। इसे सत्ता बदलने के साथ ही लोगों की निष्ठा बदलने की पुरानी परम्‍परा कहिए या फिर सत्ता में आते ही बीजेपी में आया बदलाव। जो भी हो पर बीजेपी का अपराधीकरण तेजी से हो रहा है।



ताजा मामला नए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बने महेंद्र नाथ पांडेय के स्वागत समारोह का है। यहां खुली जीप में प्रदेश अध्यक्ष के बगल में एक हिस्ट्रीशीटर खड़ा था, यह हिस्ट्रीशीटर न केवल खड़ा था, बल्कि महेंद्रनाथ जिंदाबाद के नारे भी लगा रहा था। इसी हिस्ट्रीशीटर को पहले शिवपाल यादव के साथ देखा जाता था।

क्षेत्र में है दहशत का माहौल -
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पाण्डेय की हिस्ट्रीशीटर के साथ गलबहियां को देखकर सवाल उठने लगे हैं। विरोधियों का कहना है कि पद ग्रहण के बाद उनके बदमाशों के साथ रिश्ते उजागर हो गए हैं। जो सज्‍जन प्रदेश अध्‍यक्ष के साथ घूमते पाये जाते हैं वो हैं कानपुर के काकादेव थाने के हिस्‍ट्रीशीटर धीरज गुप्ता उर्फ धीरज चड्डी। इसके खिलाफ 20 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। धीरज गुप्ता का कहना है कि उसको प्रदेश अध्यक्ष का आशीर्वाद प्राप्त है। स्‍थानीय जनता का कहना है कि जो भी दल सत्ता में आता है, धीरज गुप्ता उसी के साथ हो लेता है। सपा सरकार में वो शिवपाल यादव का बेहद करीबी था। यही नहीं योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री सत्‍यदेव पचौरी के पुत्र अनूप पचौरी के साथ भी धीरज गुप्‍ता की फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर वाइरल हो रही है। फोटो में अनूप पचौरी के साथ मंदिर के सामने धीरज गुप्‍ता खडा दिख रहा है।

उधर, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के साथ हिस्टृीशीटर को देखकर स्थानीय लोग सहमे हुए हैं। उनका कहना है कि अब सत्ताधारी दल और उसके नेताओं की धौंस जमाकर धीरज गुप्ता उन्हें आतंकित करेगा। साथ ही यह भी आशंका है कि धीरज गुप्‍ता उर्फ धीरज चड्डी स्‍थानीय थाने पर रूआब जता कर अपने मुकदमों में हेर-फेर करवाने का जुगाड़ करवायेगा। 




Special News

Health News

Important News

International


Created By :- KT Vision