Latest News

गुरुवार, 6 अप्रैल 2017

भारत गैस एजेन्सी मालिक सहित आठ लोगों के विरुद्ध छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज

अल्हागंज 06 अप्रैल 2017. कस्बे के मोहल्ला दखिनौआ में एक महिला के घर में घुसकर उससे छेडछाड, गाली गलौज करने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में भारत गैस एजेन्सी के मालिक तथा उसके अन्य सहयोगियों के विरुद्ध सीओ जलालाबाद के आदेश पर स्थानीय पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।


पुलिस विभाग के बड़े अधिकारियों भेजी गई शिकायतों में पीडिता पूजा पत्नी विपिन कुमार अवस्थी ने बताया कि 15 जनवरी की शाम छह बजकर पच्चीस मिनट पर जब उसका पति घर पर नहीं था। तब एस पी गैस एजेन्सी के मालिक सूरजपाल सिंह पुत्र गंगाराम तथा जितेन्द्र सिंह उर्फ़ पिल्लू निवासी नौगमा तथा गैस डिलिवरी मैन राजेन्द्र, वेदराम व उनके चार अज्ञात साथियों शराब के नशे में सिलेन्डर डिलिवरी के बहाने ज़बरन उसके घर में घुसे जिसमें सूरजपाल के हाथ में राईफल तथा जितेन्द्र उर्फ़ पिल्लू के हाथ में 315 बोर का तमंचा था। इन लोगों ने हथियारों के बल पर उसको गंदी गंदी गालियां दीं तथा छेडछाड करते हुऐ डराया धमकाया। उसके द्वारा शोर मचाने पर उसकी सास कृष्णादेवी तथा अन्य परिजन मौके पर आ गऐ। जिससे घबड़ाकर सभी आरोपी मौके पर भाग गऐ साथ ही धमकी दे गऐ की गैस एजेन्सी के विरुद्ध पेट्रोलियम मंत्रालय में की गई शिकायत वापस नहीं ली तो अंजाम बुरा होगा। 

पीडिता पूजा के मुताबिक उसने घटना की शिकायत रात्री में ही वूमैन पावरलाईन 1090 पर की थी इसका नम्बर M70662 है। आरोपीयों के विरुद्ध कोई कार्यवाही न होने पर इसकी शिकायत स्थानीय पुलिस को भी की गई। लेकिन पुलिस ने उनकी रिपोर्ट दर्ज न कर उसे थाने से भगा दिया। बाद में 17 जनवरी को पूरे घटनाक्रम का शिकायतपत्र पुलिस अधीक्षक सहित उप महानिरीक्षक बरेली को प्रेषित किया था। शिकायतपत्र पर जारी  पुलिस अधिकारियों के निर्देशो को संज्ञान मे लेते हुऐ सीओ जलालाबाद सुमित शुक्ला ने पाँच अप्रैल को थाने में आकर एसओ आशुतोष सिंह को पीडिता की नामजद रिपोर्ट तत्काल दर्ज करने के आदेश दिऐ। पुलिस ने सभी  आरोपियों के विरुद्ध नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली है। साथ ही हल्का दरोगा राकेश सिंह को जाँच करने के निर्देश दिऐ हैं।

Special News

Health News

Religion News

Business News

Advertisement


Created By :- KT Vision