Latest News

गुरुवार, 19 जनवरी 2017

कानपुर - विश्व हिन्दू शक्ति ने किया शहीद चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा का माल्यार्पण, कराया दुग्‍ध स्‍नान

कानपुर 19 जनवरी 2017 (महेश प्रताप सिंह). आज "हमारा कानपुर, स्वच्छ कानपुर" अभियान के तीसरे चरण में आज विश्व हिन्दू शक्ति के प्रदेश संगठन मंत्री विष्णु वर्मा के नेतृत्व में गोल चौराहा स्थित शहीद पण्डित चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा को दुग्ध स्नान करा के उसका माल्यार्पण किया गया। अभियान के चतुर्थ चरण में रावतपुर चौराहे पर स्थित महारानी लक्ष्मीबाई की प्रतिमा का माल्यार्पण किया जायेगा।

अभियान में उपस्थित राज्य प्रमुख विक्रांत पाण्डेय ने कहा की वर्तमान परिदृश्य में इस देश के महापुरुषों के जीवनमूल्यों पर फिल्मांकन के स्थान पर आतंकवादी को महिमामंडित किये जाने का कुचक्र रचा जा रहा है। वर्ष 1993 के मुम्बई बम धमाकों में मारे गए 700 से अधिक देशवासियों की शहादत को भुला कर शाहरुख़ खान जैसा अभिनेता गुजरात के माफिया व आतंकी रईस फाखरी के जीवन पर "रईस" जैसी फ़िल्म बनाकर 25 जनवरी को पूरे देश में प्रदर्शित करने जा रहा है। 

हमारा संगठन समस्त देशवासियों से अपील करेगा की दाऊद इब्राहिम जैसे आतंकी के मित्र व मुम्बई बम धमाकों के लिए पैसे व आतंक का सामान उपलब्ध कराने के आरोपी इस रईस फाकरी जैसे आतंकी की फ़िल्म का विरोध कर इसे ना देखें और शहीद हुए देशवासियों के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित करें। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि विश्व हिन्दू शक्ति आगामी 25 जनवरी को प्रदर्शित होने वाली फिल्‍म "रईस" का विरोध कर सिनेमाघरों में नहीं चलने देगी। अभियान के चतुर्थ चरण में रावतपुर चौराहे पर स्थित महारानी लक्ष्मीबाई की प्रतिमा को साफ कर उसका माल्यार्पण किया जायेगा। 

कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रदेश उपाध्यक्ष महंत विनय शर्मा, प्रदेश कोषाध्यक्ष सुरेश विश्वकर्मा, प्रदेश सचिव सुनील गुप्ता, जिला उपाध्यक्ष धीरेन्द्र यादव, जिला संयोजक सुमित विश्वकर्मा, जिला प्रभारी आशीष कुमार, कार्तिक बाजपेयी,  मोहित, मनोज, राहुल, संजय, किरन आदि लोग उपस्थित रहे।

Special News

Health News

Advertisement

Advertisement

Advertisement


Created By :- KT Vision