Latest News

बुधवार, 19 अक्तूबर 2016

हाई वे जाम कर रहे छात्रों पर पुलिस ने जमकर बरसाई लाठियां

कानपुर 18 अक्टूबर 2016 (मोहित गुप्ता). सोमवार रात सड़क हादसे में छात्रा की मौत से नाराज परिजनों व छात्रों ने भारी भीड़ के साथ आज नौबस्ता गल्लामंडी हाईवे पर शव रखकर हंगामा किया। पुलिस ने हंगामा कर रही भीड़ पर जमकर लाठियां बरसाई। इस दौरान कई लोग घायल हो गये।
जानकारी के अनुसार नौबस्ता थाना क्षेत्र निवासी ट्रक चालक विनोद के परिवार में पत्नी मंजू एवं 3 बेटीयां हैं। सोमवार शाम बडी बेटी दिव्यांशी साईकल से विधनू थाना क्षेत्र के चौतकपुर से कोचिंग पढ़कर वापस आ रही थी। जब वह पहाड़पुर मोड़ के लिए मुड़ी तो पीछे से आ रहे तेज रफ़्तार ट्रक ने उसे रौंद दिया। मौके पर ही दिव्यांशी की मौत हो गई जबकि ट्रक चालक ट्रक छोड़ कर भाग निकला। मौके पर पहुँची पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

पोस्टमार्टम से वापस आई बॉडी को परिजनों व स्कूली छात्र-छात्राओं ने नौबस्ता गल्ला मंडी हाई वे पर रख दिया और उसे जाम कर मुआवजे की माँग करने लगे। सूचना पर कई थानों की पुलिस व आलाधिकारी पहुँचे, पुलिस व आक्रोशित छात्रा-छात्राओं व परिजनों में जमकर नोक-झोंक हुई। मामला बिगडता देख पुलिस कर्मियों ने परिजनों व छात्र-छात्राओं पर जमकर लाठियां बरसाई। इस दौरान कई लोग घायल हो गए।सीओ घाटमपुर ने बताया की हंगामा कर रहे लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी होगी।

 

Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision