Latest News

शनिवार, 26 सितंबर 2015

बिहार में पैसे लेकर बाहुबलियों को टिकट दे रही है बीजेपी : सांसद आरके सिंह

पटना 26 सितंबर 2015 (IMNB). बीजेपी सांसद आरके सिंह ने बिहार चुनाव में सीट बंटवारे को लेकर अपनी ही पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने पार्टी नेतृत्व पर राज्य में पैसे लेकर टिकट देने का आरोप लगाया है। आरके सिंह ने कहा कि पार्टी के मौजूदा विधायकों का टिकट काटकर बाहुबलियों को टिकट दिया जा रहा है।

फ़िलहाल बीजेपी सिंह पर कार्रवाई के पक्ष में नहीं आरके सिंह के बयान से बीजेपी ने किनारा कर लिया है। सूत्रों के हवाले से ख़बर मिली है कि बीजेपी ने आरके सिंह के बयान को संज्ञान में लिया गया है। सूत्रों के मुताबिक, पार्टी इस मामले में बयान जारी कर सकती है। हालांकि फ़िलहाल बीजेपी आरके सिंह पर किसी तरह की कार्रवाई करने के पक्ष में नहीं है। बताया जा रहा है कि आरके सिंह के समर्थकों को टिकट नहीं दिया गया है, जिसकी वजह से वो पार्टी से नाराज़ चल रहे हैं। 

सोच-समझकर होता है बीजेपी में टिकट बंटवारा : राजनाथ 
बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह का कहना है कि 'बीजेपी में टिकट का बंटवारा सोच समझकर किया जाता है और बीजेपी भारी बहुमत से जीतेगी।' वहीं, बीजेपी नेता नलिन कोहली ने सिंह के बयान को अनुचित करार देते हुए कहा कि 'ये उनकी निजी राय हो सकती है।'

Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision