Latest News

गुरुवार, 5 फ़रवरी 2015

दिल्ली फतह के लिए तीनों पार्टियों ने झोंकी पूरी ताकत

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनावों में प्रचार के आखिरी दिन तीनों पार्टियों बीजेपी, आप और कांग्रेस ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। कठिन मोर्चे पर फंसी बीजेपी प्रचार के अंतिम दिन हर मुमकिन कोशिश कर रही है। पार्टी हाईकमान ने केंद्र सरकार के तमाम मंत्रियों और सांसदों को दिल्ली की सभी 70 सीटों पर एक-एक सभा करने का हुक्म दिया है।
एक बीजेपी नेता ने बताया, 'मंत्रियों और सांसदों से कहा गया है कि वे दिल्ली की सभी सीटों पर रैलियां करें ताकि आखिरी वक्त में वोटर्स को बीजेपी के पाले में किया जा सके।' बीजेपी ने मंत्रियों और सांसदों की फौज उतारी है तो कांग्रेस ने भी आखिरी दिन राहुल गांधी को मैदान में उतारा है। राहुल दिल्ली में दो जनसभाएं करेंगे। इसके अलावा, आम आदमी पार्टी ने भी अपने नेताओं और वॉलंटियर्स की पूरी फौज को मैदान में उतारा है।बडी तादाद में होर्डिंग लगवायीं हैं और प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है।
बीजेपी पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने भी हाल ही में कहा था कि दिल्ली चुनाव में बीजेपी की सीधी लड़ाई अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली 'आप' से है। उन्होंने यह भी कहा था कि बीजेपी मोदी सरकार के काम और खुद पीएम मोदी के नेतृत्व में चुनाव जरूर जीतेगी। गौरतलब है कि 16 साल से दिल्ली की सत्ता से दूर बीजेपी ने जोरदार वापसी करने के लिए 120 सांसदों के साथ केंद्रीय मंत्रियों की फौज दिल्ली के चुनावी मैदान में उतार दी है। मध्य प्रदेश, हरियाणा और महाराष्ट्र से भी पार्टी कार्यकर्ताओं को दिल्ली में प्रचार को प्रभावी बनाने के लिए बुलाया गया है। एक बीजेपी नेता ने बताया, 'चुनाव प्रचार के आखिरी दिन पार्टी रोड शो और रैलियों में पूरी ताकत झोंक देगी।' इसके लिए पार्टी ने 1.2 लाख बूथ और जिला प्रमुखों को भी पार्टी के प्रचार में लगाया गया है।

Special News

Health News

Important News

International


Created By :- KT Vision