Breaking News

ट्रेन की टक्कर से एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत


कानपुर (गुड्डू सिंह). थाना गोविन्द नगर के अंतर्गत सुबह 9:30 बजे करीब गुजैनी झांसी रेलवे लाइन पार करने के समय ट्रेन की जोरदार टक्कर से एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई. जानकारी के अनुसार मृतक का नाम संतोष कुमार गुप्ता उम्र लगभग 50 वर्ष निवासी गुजैनी आई ब्लॉक था, वो एक फैक्ट्री में प्राइवेट कर्मचारी के रूप में काम करता था। 

 

मृतक संतोष कुमार गुप्ता अपने परिवार पत्नी रानी व बेटे हरिओम और जगदीश संग किराए के मकान में रहते थे जिनकी आज सुबह फैक्ट्री से घर वापस लौटते वक्त बाईपास पुल के नीचे से गुजर रही झांसी रेलवे लाइन को पार करते समय ट्रेन की चपेट में आ जाने से कटकर दर्दनाक मौत हो गई। ट्रेन की रफ्तार तेज होने के कारण चपेट में आया युवक कई हिस्सों में कट कर रेलवे लाइन के नीचे बह रही बड़ी नहर में जा गिरा। 

 

सूचना पाकर घटनास्थल पर सबसे पहले पहुंचे पनकी इंडस्ट्रियल एरिया चौकी इंचार्ज अमित कुमार तिवारी ने अपना क्षेत्र ना देखते हुए भी नीचे बह रही बड़ी नहर में सीढ़ी लगाकर मृतक को बाहर निकाला सब को अपने कब्जे में लेकर लोगों से पूछताछ की फिर बाद में पहुंची गोविंद नगर थाना क्षेत्र की पुलिस ने मृतक की जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

कोई टिप्पणी नहीं