Breaking News

आईजी मोहित अग्रवाल ने गरीबों को बांटे कंबल


कानपुर (गुड्डू सिंह). कोरोना वायरस महामारी का प्रकोप और लॉकडाउन के बाद ठंड से गरीबों को बचाने के लिये कई समाजसेवियों ने अपने अपने तरीके से जगह जगह निर्धन व जरूरतमंदों को कंबल बांटकर समाज सेवा प्रारम्‍भ कर दी है। इसी क्रम में आज निर्धन व्यक्तियों के लिए कंबल वितरण के एक कार्यक्रम में आई.जी मोहित अग्रवाल ने स्‍वयं जा कर समाजसेवियों का हौसला बढाया।


बताते चलें कि कड़ाके की ठंड को देखते हुए हर साल की तरह इस साल भी दादा नगर इंडस्ट्रियल एरिया में मुरारी लाल अग्रवाल की केमिकल फैक्ट्री के बाहर बालाजी मंदिर पर मंगलवार के दिन ठंड से जूझ रहे निर्धन व वंचित वर्ग के 5000 जरूरतमंद लोगों को कंबल प्रदान किए गए। कंबल वितरण के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में कानपुर रेंज आईजी मोहित अग्रवाल वहाँ पहुंचे और अपने हाथों से जरूरतमंदों को कंबल बांटा। उन्‍होंने मुरारी लाल अग्रवाल जी का धन्यवाद देते हुए कहा कि इस कड़ाके की ठंड में सभी समाजसेवी मुरारी लाल अग्रवाल जी से प्रेरणा लेकर आगे आएं और सामाजिक कार्य करके जरूरतमंदों की मदद करें। 

 

इस अवसर पर समाजसेवी मुरारी लाल अग्रवाल ने कहा कि हर साल की तरह इस साल भी 5000 कंबल वितरण का कार्यक्रम लक्ष्‍य रखा गया है, फैक्ट्री के लोग या बाहर से जितने लोग भी आ सकें सभी को कंबल दिया जाएगा।

 

 

कोई टिप्पणी नहीं