Breaking News

कानपुर व्यापारी एसोसिएशन ने सांसद को दिया ज्ञापन


कानपुर (महेश प्रताप सिंह). कानपुर व्यापारी एसोसिएशन के अध्यक्ष संजय टंडन के नेतृत्व में सोमवार को व्यापारियों द्वारा बताया गया कि गुमटी नंबर 5 रेलवे क्रॉसिंग पर रावतपुर से अनवरगंज जाने वाली माल गाड़ियां अक्सर गुमटी क्रॉसिंग पर रुक जाती है जिसकी वजह से  गुमटी नंबर 5 क्षेत्र की सभी व्यापारी गतिविधियां समाप्त हो जाती हैं और जाम की स्थिति हो जाती है। 

 

इस समस्‍या के चलते क्षेत्रीय जनता एवं व्यापारियों को जाम से जूझना पड़ता है। अध्यक्ष संजय टंडन ने बताया कि ऐसी स्थिति को देखते हुए गुमटी नंबर 5 क्षेत्र में व्यापार करना अत्यंत मुश्किल हो गया है। ग्राहकों ने बाजार में आना छोड़ दिया है। जाम की वजह से गुमटी नंबर 5 से जुड़ी कौशलपुरी, दर्शन पुरवा, फजलगंज एवं संत नगर की गलियां भी जाम से ग्रसित हो जाती हैं। 

 

इसी समस्या को लेकर व्‍यापारियों द्वारा कानपुर के सांसद सत्यदेव पचौरी को ज्ञापन दिया गया और अपनी समस्या से अवगत कराया। जिस पर सांसद सत्यदेव पचौरी ने डीआरएम से वार्ता करके इस समस्या को उनके संज्ञान में डाला और इसके निस्तारण के लिए कहा। सांसद सत्य पचौरी ने कहा शीघ्र ही रेलवे लाइन भी हटाई जाएगी और जीटी रोड भी सिक्स लेन होगा। इसमें प्रमुख रूप से पुष्पेंद्र जायसवाल, कपिल सब्बरवाल, हरजीत सिंह रोमी, रंजीत सिंह बब्बू, इंद्रपाल सिंह जायसवाल, महेंद्र सिंह खनूजा एवं श्याम गुप्ता आदि मौजूद थे।

 

 

कोई टिप्पणी नहीं