Breaking News

कायस्‍थ महासभा ने किया अखिलेश यादव का धन्यवाद

कानपुर (अभिषेक श्रीवास्‍तव). अखिल भारतीय कायस्थ महासभा (शिक्षा प्रकोष्ठ) के प्रदेश अध्यक्ष संतोष श्रीवास्तव ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को धन्यवाद देते हुए आज कहा कि जिस तरह अखिलेश यादव ने कायस्थ बिरादरी को सम्मान देते हुए प्रधानमंत्री के गढ से विधान परिषद के लिए कायस्थ प्रत्याशी पर दांव लगाया उसी तरह कायस्थ प्रत्याशी ने भी दिखा दिया कि भारत का सबसे महत्वपूर्ण व विश्व पटल पर जाना जाने वाला प्रधानमंत्री का संसदीय क्षेत्र वाराणसी को एक कायस्थ ने कितनी आसानी से फतह कर लिया। 
 
 
आज जिस तरह से राष्ट्रीय पार्टियां कायस्थों की उपेक्षा कर रही है उसका परिणाम प्रधानमंत्री जी के संसदीय क्षेत्र में कायस्थ बिरादरी ने विजय हासिल करके यह बता दिया कि राष्ट्रीय पार्टियों को कायस्थ बिरादरी की उपेक्षा बहुत महंगी पड़ेगी। 2022 में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सभी राष्ट्रीय पार्टियों ने कायस्थ की उपेक्षा की तो कायस्थ अकेले राष्ट्रीय पार्टियों को आसानी से आसमान से जमीन पर लाने का काम करेंगे। प्रदेश शिक्षा प्रकोष्ठ अध्यक्ष संतोष श्रीवास्तव ने सभी पार्टियों को खुली चुनौती दी है कि यदि सभी पार्टी 2022 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में कायस्थ प्रत्याशी को नहीं उतारे तो सभी पार्टियों को उसके परिणाम भुगतने पड़ेंगे। 
 
 
2022 के चुनाव को देखते हुए प्रदेश अध्यक्ष संतोष श्रीवास्तव ने उत्तर प्रदेश के सभी जिलों के कायस्थ बिरादरी को जगाने का अभियान शुरू कर दिया है। अध्यक्ष जी ने कहा सभी कायस्थ बंधुओं को अपने मान सम्मान को बनाए रखने का हर संभव प्रयास जारी रखना है । जैसा कि सभी जानते हैं कि कायस्थ बिरादरी किसी पार्टी की हिमायती नहीं है जो हमें सम्मान देगा हमारे गौरव का ध्यान रखेगा उस पार्टी का गौरव हमारी बिरादरी का गौरव होगा।
 
 
 

कोई टिप्पणी नहीं