Breaking News

दबंगों ने ट्रैक्टर चलाकर लहसुन की फ़सल को किया बर्बाद


इटावा.
जनपद के थाना इकदिल अंतर्गत ग्राम नगला तार निवासी विकलांग श्यामा देवी पत्नी छेदालाल का आरोप है कि उनकी भूमि का मान सिंह व महाराज सिंह आदि ने फर्जी तरीके से बैनामा करा लिया था। जिसका मुकदमा थाना कोतवाली इटावा में पंजीकृत कराया था, जो आज भी न्यायालय में विचाराधीन है। इसके बावजूद सभी ने मिलकर बीती 15 अक्‍टूबर को श्यामा देवी की लहसुन की बोई हुई फ़सल को ट्रैक्टर चलाकर बर्बाद कर दिया।
 
 
विचाराधीन मुकदमे में सभी व्यक्तियों के विरुद्ध न्यायालय ने हाजिर होने के वारंट जारी कर दिए, इसके बाद भी आज तक कोई भी न्यायालय में हाजिर नहीं हुआ। दबंग मान सिंह ने उक्त भूमि का पुन: बैनामा शिव प्रताप राजपूत के नाम कर दिया जो की पूर्णतः गलत है। सभी वारंटियों ने मिलकर बीती 15 अक्‍टूबर को श्यामा देवी की लहसुन की बोई हुई फ़सल को ट्रैक्टर चलाकर बर्बाद कर दिया। क़ानून को ताक पर रखकर सभी दबंग वारंटी खुले घूम रहे हैं और गरीब व विकलांग श्यामा देवी की जमीन पर जबरन कब्जा करना चाहते हैं।
 
 
पीडिता का आरोप है कि जिन लोगों पर न्यायालय द्वारा वारंट जारी करे गए हैं वही लोग थाना इकदिल में जाकर अंदर बैठक करते हैं, क्या क़ानून सभी के लिए बराबर नहीं है। महिला का ये भी आरोप है कि दबंगों के प्रभाव में उसकी थाने में कोई सुनवाई नहीं हो रही है। विकलांग महिला श्यामा देवी ने अपनी व अपने परिवार की सुरक्षा के लिए वरिष्ठ अधिकारियों से गुहार लगाई है।

कोई टिप्पणी नहीं