Breaking News

एसपी की टीम ने पकड़ा काकादेव पुलिस की नाक के नीचे चल रहा सट्टा

कानपुर (सूरज वर्मा). काकादेव और कल्याणपुर इलाके में आज एसपी पश्चिम और एसपी साउथ के नेतृत्व में पुलिस ने छापेमारी कर विदेशों की शेयर मार्केट में सट्टा लगाने वाले गिरोह के सात लोगों को गिरफ्तार किया. गिरोह का मास्टर मांइड फरार होने में कामयाब हो गया. वहीं पुलिस का कहना है कि इस गिरोह के शहर में 30 से लेकर 35 तक एजेंट मौजूद हैं. 



प्राप्‍त जानकारी के अनुसार काकादेव और कल्याणपुर में एक साथ छापेमारी करके पुलिस ने 07 सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस ने 38.70 लाख नकद समेत तमाम पर्चियां, रजिस्टर आदि बरामद किए हैं. यह गिरोह सेंसेक्स के अलावा विदेशी शेयर मार्केट की क्लोजिंग वैल्यू पर सट्टा लगाता था. काकादेव में NEET और JEE परीक्षा के ऊपर भी सट्टा लगाया जाता था। 


सूत्रों की माने तो कानपुर एसएसपी/डीआईजी को काकादेव थाने पर विश्वास नहीं रह गया है, इसीलिए दूसरे थाने की पुलिस की मदद से काकादेव थाना क्षेत्र में छापा मार कर सट्टे का कारोबार बंद कराया गया। बताते चलें कि सट्टेबाजों के गिरोह ने नीट के एग्जाम के लिए भी बड़ा सट्टा लगा रखा था. पुलिस ने बताया कि गिरोह का मास्टरमाइंड फरार है, पुलिस उसके लिए कई जगह छापेमारी कर रही है. 


एसपी पश्चिम डॉ अनिल कुमार और एसपी साउथ दीपक भूकर को शहर में बड़े स्तर पर सट्टेबाजी की सूचना मिली थी. दोनों एसपी ने संयुक्‍त रूप से टीम बनाकर छापेमारी की और सटोरियों को धरपकड़ा. पकड़े गये 07 सटोरियों के पास से 10 मोबाइल फोन, 26 ताश की गड्डियां और दो दर्जन से ज्यादा रजिस्टर और पर्चियां मिले हैं. वहीं आईजी रेंज ने टीम को अच्छा काम करने के लिए इनाम देने की घोषणा की है. 


कोई टिप्पणी नहीं