Breaking News

श्यामनगर में युवक का शव मिलने से सनसनी, अधिवक्ता के घर पर करता था चौकीदारी

कानपुर (तल्हा हाश्मी). चकेरी थानाक्षेत्र के श्याम नगर में आज सुबह उस समय सनसनी फैल गई जब प्लाट में भरे पानी में एक युवक का शव उतराता हुआ नजर आया। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस की पड़ताल में सामने आया कि युवक एक अधिवक्ता के घर पर चौकीदारी करता था। कुछ देर बाद आए घर वालों ने हत्या की बात कह कर हंगामा शुरू कर दिया, पुलिस ने उन्हें समझाते हुए जांच के बाद तथ्यों के आधार पर कार्रवाई करने की बात कही है। 



प्राप्‍त जानकारी के अनुसार महाराजपुर निवासी 35 वर्षीय धर्मेंद्र उर्फ बउआ श्याम नगर में रहने वाले अधिवक्ता राजेशखर के घर पर चौकीदारी करता था। गुरुवार की सुबह कुछ लोगों ने उसका शव बाईपास पीएसी मोड़ स्थित फर्नीचर कारखाने के पीछे खाली प्लॉट में भरे पानी में उतराता देखा। सूचना पर आई पुलिस ने उसकी शिनाख्त के बाद घर वालों को बुलवाया। अधिवक्ता राजशेखर ने बताया कि युवक को मिर्गी का दौरा आता था। संभव है कि वह सुबह शौच के लिए प्लाट में गया होगा और मिर्गी का दौरा पड़ने से उसकी पानी में गिरने से डूबकर मौत हो गई है। 


मौके पर कुछ देर बाद महराजपुर से स्वजन आए तो शव देखकर कोहराम मच गया। घर वालों ने हत्या के बाद युवक का शव प्लाट में भारी पानी में फेंकने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने स्वजनों को समझाने का प्रयास किया और कार्रवाई का भरोसा दिलाया। श्याम नगर चौकी प्रभारी बी.पी रस्तोगी ने बताया कि हत्या की आशंका पर फॉरेंसिक टीम को भी बुलाकर जांच कराई गई है और साक्ष्य एकत्रित किए हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। 



कोई टिप्पणी नहीं