Breaking News

करन्‍ट लगने से हुयी छात्रा की मौत, मचा कोहराम

कन्नौज (पवन कुशवाहा). हसेरन क्षेत्र के ग्राम परसु पुरवा में कपड़े फैला रही छात्रा को करंट लग जाने से उसकी मौत हो गई. मृतका बनवारी लाल महाविद्यालय हसेरन में बीएससी की तृतीय वर्ष की छात्रा थी, वो कपड़े फैलाने गई थी और करंट की चपेट में आ गई. छात्रा के परिजन उसको मेडिकल कॉलेज तिर्वा ले गए जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।



मृतका लक्ष्मी तिवारी पुत्री रामनरेश तिवारी उम्र 21 वर्ष चौधरी बनवारी लाल महाविद्यालय हसेरन में बीएससी की तृतीय वर्ष की छात्रा थी. रामनरेश तिवारी का पूरा परिवार छिबरामऊ के बनवारी नगर में रहता था, लॉकडाउन के चलते अपने परिवार के साथ पैतृक गांव परसू पुरवा रह रहे थे. जहां आज कपड़े फैलाने गई छात्रा करंट की चपेट में आ गई. रामनरेश तिवारी अपने दोनों बेटे भानु मानू के साथ अपने खेतों में रोपाई का कार्य करवा रहे थे तभी किसी ने दौड़ कर आवाज दी लक्ष्मी को बिजली करंट लग गया है। आनन-फानन में सभी लोग दौड़कर घर आए तो देखा बिजली के तार से चिपकी थी. बिजली के तारों से इसे अलग किया गया और हसेरन प्राइवेट चिकित्सक के पास लाया गया प्राइवेट चिकित्सक ने देखकर मना कर दिया। 

छात्रा के परिजन उसको मेडिकल कॉलेज तिर्वा ले गए जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। समाचार सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मृतका के चचेरे भाई गुंजन तिवारी ने बताया हमने कई बार पावर हाउस हसेरन के कर्मचारियों को फोन किया लेकिन किसी ने भी हमारा फोन रिसीव नहीं किया. घटना में कहीं ना कहीं विद्युत विभाग की लापरवाही देखी जा सकती है।


कोई टिप्पणी नहीं