Breaking News

कन्नौज पुलिस ने पकड़े 3 शातिर लुटेरे

कन्नौज (पवन कुशवाहा). जिले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है, यहां पुलिस की तीन टीमों ने डकैती और लूट करने वाले गिरोह के सरगना सहित तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से करीब 50 लाख कीमत के जेवर, कार और नगदी बरामद की है। पकड़े गये लुटेरों ने 25 दिन पहले कानपुर के अरौल में एक ज्वैलर्स के घर से लाखों की डकैती की थी। 



कन्नौज पुलिस की गिरफ्त में आये इन शातिर बदमाशों का गिरोह यहां के सदर कोतवाली क्षेत्र का रविदास उर्फ करिया चला रहा था। शातिर करिया और गिरोह के बाकी सदस्य पहले शिकार करने वाले कि पूरी रेकी करते थे। फिर मौका देखकर घर या दुकान में घुस लूटपाट कर निकल जाते। कन्नौज एस.पी अमरेंद्र प्रसाद सिंह का कहना है कि यह शातिर बदमाश इतने खूंखार है कि अगर इन्हें कोई रोकने की कोशिश करता है तो यह उसकी हत्या करने से भी नही चूकते हैं। 


अरौल कि वारदात में नाम सामने आने के बाद कन्नौज की सर्विलांस, स्वाट और सदर कोतवाली की पुलिस टीम इनकी धरपकड़ में लगी थी। मुखबिर की सटीक सूचना पर हरदोई मोड़ के पास घेरेबंदी कर पुलिस ने करिया सहित भुन्नू और अनिल को गिरफ्तार किया है। तीनों के कब्जे से भारी लूटे गये माल के साथ तमंचे और कारतूस भी बरामद किये है।


कोई टिप्पणी नहीं