Breaking News

15 जुलाई को होगा गोविंद नगर विधानसभा के बीजेपी कार्यकर्ताओं का वर्चुअल सम्‍मेलन

कानपुर (गुड्डू सिंह). गोविंद नगर के विधायक सुरेंद्र मैथानी ने आज बताया कि आगामी 15 जुलाई को गोविंद नगर विधानसभा क्षेत्र में एक वर्चुअल सम्मेलन होगा। जिस के मुख्य अतिथि एवं मुख्य वक्ता भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह होंगे। उक्त सम्मेलन की तैयारी के संबंध में आज गोविंद नगर विधानसभा क्षेत्र के मंडल प्रभारियों एवं मंडल अध्यक्ष गणों एवं सेक्टर अध्यक्ष तथा वार्ड अध्यक्ष गणों एवं बूथ अध्यक्षों के साथ वर्चुअल बैठक का आयोजन किया गया। 



बैठक में विधायक सुरेंद्र मैथानी ने कहा कि आम कार्यकर्ता को इस वर्चुअल सम्मेलन में जोड़ने के लिए कार्यकर्ता को घर-घर संपर्क कर प्रेरित करें। सोशल मीडिया और वर्चुअल बैठकों के माध्यम से आमंत्रित कर हम सब कार्यकर्ताओं ने ज्यादा से ज्यादा संख्या में,सभी सदस्य कार्यकर्ताओं को,इस रैली को सुनवाने का काम करना है। विधायक सुरेंद्र मैथानी ने ये भी कहा कि इस रैली को सफल बनाना है। इसके लिए हम सब कार्यकर्ताओं को सोशल डिस्टेंस मेंटेन का पालन करते हुए और सारे एहतियात बरतते हुए और सरकार की गाइडलाइन के अनुरूप ही कार्यकर्ताओं से संपर्क के कार्यक्रम को भी पूर्ण करना है। 


उक्त बैठक में प्रमुख रूप से,विधायक सुरेन्द्र मैथानी तथा मंडल अध्यक्ष गण में अरविंद सिंह, नीरज गुप्ता, चंद्रमणि चौबे, सुमित सरोज, नगर पार्षद दीपक सिंह एवं पूनम कपूर, उपेंद्र पासवान, उमेश निगम तथा सुमित पावा, आकाश गुप्ता, अतुल भदौरिया, संतोष सिंह, अजीत श्रीवास्तव, शिवेश आदि लोग रहे.


कोई टिप्पणी नहीं