Breaking News

नशे की हालत में प्रेमी के घर पहुंची युवती ने मचाया हंगामा



कानपुर (सूरज वर्मा). बर्रा थाना क्षेत्र में उस वक्त जबरदस्‍त हंगामा देखने को मिला जब बुधवार देर रात महिला चोर के घर में घुसने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. मौके पर तफ्तीश के बाद पुलिस भी सकते में आ गई. पूछताछ में युवती ने थाना बर्रा प्रभारी निरीक्षक रंजीत राय को बताया कि वह अपने मित्र से मिलने लखनऊ से कानपुर आई थी. दोनों ने  शराब पी और शराब के नशे में युवती अपना आपा खो रही थी. जिसके बाद दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ और वह पड़ोस के मकान की छत पर कूद गई. छत पर अनजान महिला को घर में देखने के बाद पड़ोस में रहने वाले बसंत ने शोर मचाया और पूरा परिवार इकट्ठा हो गया. क्योंकि महिला नशे की हालत में थी इसलिए महिलाओं ने उसे पकड़ा और पुलिस को सूचना दे दी.


स्‍थानीय जनता के आरोपों को यदि सच माने तो बर्रा थाना क्षेत्र के जे ब्लॉक में रहने वाले युवक प्रशांत का लखनऊ निवासी एक ब्यूटी पार्लर संचालिका से प्रेम संबंध है. बुधवार देर रात वह प्रेमी से मिलने लखनऊ से कानपुर उसके घर आ पहुंची. नशे की हालत में होने से वे पड़ोसी की दीवार फांद कर अंदर चली गई. अनजान महिला को देखकर घर वालों ने चोर समझकर उसे पकड़ लिया. जिस पर वह हंगामा करने लगी और शोर मचाने लगी. महिला के शोर को सुनकर क्षेत्रीय लोग भी इकट्ठा हो गए. इस बीच अफरा तफरी का माहौल बना रहा. सूचना पर पहुंचे बर्रा थाने के प्रभारी निरीक्षक रंजीत राय महिला को अपने साथ थाने ले आए. पूछताछ में महिला ने बताया कि वह कानपुर में रहने वाले युवक प्रशांत से प्रेम करती है और प्रेम करना कोई गुनाह नहीं है. आज दोनों ने शराब पी और शराब के नशे में युवती अपना आपा खो रही थी. जिसके बाद दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ और वह पड़ोस के मकान की छत पर कूद गई. 


पूरी रात थाने पर हंगामा चलता रहा. मगर महिला इतनी ज्यादा नशे की हालत में थी कि उसे इस बात का भी होश ही नहीं था कि वह किस से क्या बात कर रही है. प्रभारी निरीक्षक रंजीत राय ने बताया कि युवती तलाक शुदा है, काफी देर तक इंतजार करने के बाद जब किसी भी तरफ से कोई तहरीर और प्रार्थना पत्र नहीं आया तो उसको छोड़ना पड़ा. जिसके बाद युवती गाड़ी से लखनऊ के लिए निकल गई.

कोई टिप्पणी नहीं