Breaking News

पूर्व बसपा नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, हत्यारों ने ताबड़तोड़ बरसाईं गोलियां

कानपुर (सूरज वर्मा). चकेरी थानाक्षेत्र में शनिवार दोपहर अज्ञात हमलावरों ने पूर्व बसपा नेता पिंटू सेंगर पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया। गंभीर हालत में पूर्व बसपा नेता पिंटू सेंगर को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। 



प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बसपा नेता नरेंद्र सिंह उर्फ पिंटू सेंगर शनिवार दोपहर को जाजमऊ स्थित केडीए आशियाना कॉलोनी के पास अपनी इनोवा कार से उतरे और फोन पर बात करने लगे। तभी दो बाइक से चार युवक आये और उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिससे लहूलुहान होकर पिंटू सेंगर गिर पड़े। इलाका सुनसान होने की वजह से हत्यारे मौके का फायदा उठाकर भाग निकले। पुलिस ने मौके से नाइन एमएम पिस्टल के 11 खोखे बरामद किए हैं। एक जिंदा कारतूस भी मिला है। 


घटना की सूचना पर एसएसपी दिनेश कुमार प्रभु, एसपी पूर्वी सहित कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में हत्यारों को खंगाला जा रहा है। सूत्रों की माने तो इस हत्‍या के विषय में सपा नेता चंद्रेश सिंह से भी पुलिस पूछताछ कर रही है। एसएसपी ने आधा दर्जन टीमों का गठन किया है। कानपुर के अलावा उन्नाव से भी टीम बुलाई गई है। सर्विलांस टीम घटना स्थल के आसपास की मोबाइल लोकशन खंगाल रही है। आलाधिकारियों ने दो दिन में आरोपियों की गिरफ्तारी का दावा किया है।



कोई टिप्पणी नहीं