Breaking News

संतों की हत्‍या की हो CBI जांच - अखिल भारत हिन्दू महासभा (अ)

कानपुर. महाराष्ट्र के पालघर में १६ अप्रैल २०२० को निरपराध दो संतों और उनके ड्राइवर की क्रूरता पूर्वक हत्या एवं इस कृत्य से भारतीय संविधान पर हुए कुठाराघात से आहत होकर अखिल भारत हिन्दू महासभा (अ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश मिश्र (एडवोकेट) ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को पत्र लिखकर अनुरोध किया है कि वे इस प्रकरण को संज्ञान में लें और साधुओं की हत्या को रोकने के लिए सशक्त प्रयास कर कठोर कार्रवाई करे।


उन्होंने कहा कि भारतवर्ष में सभी धर्मों के लोग रहते हैं तथा यहां का बहुसंख्यक हिन्दू सर्वे भवन्तु सुखिन: को मानने वाला है। हिन्दू महासभा (अ) अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री जी से हत्यारों को खोजने के लिए सी बी आई जांच की मांग की है अन्यथा हिन्दू महासभा (अ) विधिक कार्यवाही करने को बाध्य होगी।

महासभा के प्रांतीय संगठन मंत्री द्वारा संतों कि सुरक्षा की भी मांग की गयी तथा दोषियों के विरूद्ध तत्काल कठोरतम कार्यवाही की अपेक्षा की है। साथ की महासभा के नगर अध्यक्ष रवि नारायण मिश्रा द्वारा मृतक ड्राइवर के परिजनों को सरकारी नौकरी और न्यूनतम २५ लाख रुपए की तात्कालिक सहायता महाराष्ट्र सरकार द्वारा दिए जाने की मांग की गयी.

कोई टिप्पणी नहीं