Breaking News

दबंगों का कहर - नींव में पानी डालने का विरोध करने पर पति पत्नी को बेरहमी से पीटा

कानपुर (सूरज वर्मा). कल्‍यानपुर थानाक्षेत्र में जमीन पर कब्जे का विरोध करने पर आज एक युवक को स्‍थानीय दबंगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। आरोप है कि जान बचाकर घर की तरफ भागे पी‍ड़‍ित के घर में घुस कर दबंगों ने घर की महिलाओं के साथ भी गाली गलौज, मारपीट और अभद्रता की। मारपीट की इस घटना में कई लोग घायल हैं। थाना प्रभारी  कल्‍यानपुर ने बताया कि प्राप्‍त तहरीर के आधार पर उचित कानूनी कार्यवाही की जा रही है।


 
सूत्रों की माने तो कल्‍यानपुर क्षेत्र में आजकल दबंगों का कहर व्‍याप्‍त है। कुछ दिनों पूर्व दबंगों ने एक युवक को पीट कर दहशत कायम करने की नीयत से उसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल किया था। स्‍थानीय लोगों के आरोपों को सच माने तो क्षेत्र में अराजक तत्‍वों की बहुतायत हो गयी है जो जमीन कब्‍जाने, नशेबाजी करने और दबंगई करने में अपनी शान समझते हैं। जिला प्रशासन यहां के जमीनी हालात से अन्‍जान है और खुल कर सामने आने तथा शिकायत दर्ज करवाने की किसी की हिम्‍मत नहीं पड़ती है।
 
 
दबंगों के कहर से पीड़ित आदित्य मिश्रा ने बताया कि कुछ लोग उनकी जमीन पर जबरन नींव खोदकर पानी डाल रहे थे, जिसका विरोध करने पर कुछ स्‍थानीय दबंगों ने उनके साथ जमकर मारपीट की। उनका आरोप है कि उनको इतना मारा गया कि उनकी उंगलि‍यां भी टूट गईं। मोहल्ले के लोग बचाने न आते तो आज कोई अनहोनी होनी तय थी। मारपीट के दौरान दबंगों ने उनकी सोने की चैन भी छीन ली और फरार हो गए। वहीं थाना प्रभारी  कल्‍यानपुर अजय सेठ ने बताया कि प्राप्‍त तहरीर के आधार पर उचित कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

 

कोई टिप्पणी नहीं