Breaking News

बुजुर्ग को मेंढक की तरह चलवाने के मामले में पनकी एसओ लाइन हाजिर

कानपुर (सूरज वर्मा). पनकी मंदिर में पूजा करने जा रहे एक बुजुर्ग को रोककर एसओ ने उनको मेंढक चाल से मंदिर जाने का निर्देश दिया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होते ही एसओ पनकी की इस करतूत पर लोगों ने क्रोध व्‍यक्‍त करना शुरू कर दिया। ट्विटर पर जानकारी मिलते ही देर रात डीएम ने एसओ के खिलाफ जांच के आदेश दिए। सीओ नजीराबाद की रिपोर्ट पर आज एसएसपी अनन्त देव ने एसओ पनकी को लाइन हाजिर कर दिया।



जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह पनकी में एक बुजुर्ग पूजा की थाल लेकर घर के पास बने मंदिर जा रहे थे। तभी वहां से गश्त पर निकल रहे पनकी एस.ओ विनोद कुमार सिंह ने लॉकडाउन के उल्लंघन में बुजुर्ग को रोक लिया। एस.ओ ने अकेले मुंह पर गमछा लपेटे बुजुर्ग की थाली में रखे कलश के जल को पलट दिया और उन्हें मेंढक चाल से मंदिर तक जाने को कहा। 


पुलिस की चेतावनी से सहमे बुजुर्ग मेंढक चाल से मंदिर परिसर तक गये। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। लोगों ने बुजुर्ग के साथ किए गए इस अभद्र व्यवहार की कड़ी आलोचना की। वहीं आरोपी एस.ओ विनोद कुमार सिंह ने कहा कि बुजुर्ग को कई बार समझाया जा चुका था। जब तीसरी बार आए तो उन्हें बैठकर जाने के लिए कहा था। किसी की धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने का इरादा कतई नहीं था।



कोई टिप्पणी नहीं