Breaking News

जिलाधिकारी ने किया रतनपुर ड्रीम्स का निरीक्षण

कानपुर. बुधवार को जिलाधिकारी ने पनकी स्थित केडीए ड्रीम्स का निरीक्षण किया, जिसका निर्माण केडीए द्वारा किया गया है। जिला प्रशासन द्वारा यह निर्णय लिया गया है कि क्‍वारेंटीन व्यवस्था को बढ़ाने के लिए यहां 350 फ्लैट को तैयार किया जायेगा। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराते हुए क्‍वारेंटीन के लिए लोगों को यहां रोका जाए तथा सभी के लिए खाने पीने की उचित व्यवस्था की जाये।




जिलाधिकारी ने कहा कि यहां प्रशिक्षित मेडिकल स्टाफ को भी लगाया जायेगा, जो सोशल डिस्टेंसिंग को सुनिश्चित कराते हुए मेडिकल प्रोटोकॉल का पूर्ण रूप से अनुपालन करते हुए लोगों को क्‍वारेंटीन करने में मदद करेगा। इस मौके पर डीआईजी/एसएसपी अनन्त देव, केडीए सचिव, ए0डी0 हेल्थ व अन्य सम्बन्धित अधिकारी उपस्थित रहे।


बताते चलें कि कानपुर जिलाधिकारी/ केडीए उपाध्यक्ष डॉ0 ब्रह्मदेव राम तिवारी ने क्‍वारेंटीन फैसिलिटी को बढाने के लिए कई स्थानों को चिन्हित करते हुए उन्हें विकसित कराने का निर्देश द‍िया था। इसी क्रम में डीटीएस स्कूल जाजमऊ, सर सैयद स्कूल जाजमऊ, ईस्टर्न पब्लिक स्कूल जाजमऊ, हलीम डिग्री कॉलेज में तैयारियां पूर्ण करके लोगों को कोरेंटाइन करना शुरू कर दिया गया है। केडीए ड्रीम्स में तैयार किए जा रहे 350 फ्लैट इसी योजना का विस्‍तार हैं।

कोई टिप्पणी नहीं