Breaking News

कोरोना लॉकडाउन - घर जाने को बेकरार हैं कोचिंग मण्‍डी के सैकड़ों छात्र

कानपुर. कोरोना वायरस को हराने के लिए प्रधानमंत्री ने देश में 21 दिन का लॉक डाउन लागू किया है। पूर्ण लॉक डाउन होने के बाद भी काकादेव कोचिंग मंडी के सैकड़ों बच्चे आज अपने घरों को जाने के लिये एक साथ गीता नगर क्रॉसिंग पहुंच गये। कोरोना वायरस संक्रमण फैलने की आशंका के चलते प्रशासन में हड़कम्‍प मच गया। काकादेव थाने की फोर्स ने मौके पर पहुंच कर बच्चों को समझाया और वापस हॉस्‍टल भेज दिया।


जानकारी के अनुसार लॉकडाउन के दौरान होने वाली दिक्‍कतों से घबरा कर काकादेव कोचिंग मण्‍डी के विभिन्‍न हास्‍टलों में रहने वाले सैकड़ों बच्चे आज अपने घरों को जाने के लिये एक साथ गीता नगर क्रॉसिंग पहुंच गये। बताते चलें कि लॉक डाउन में फंसे लोगों को घर पहुंचाने के लिए योगी सरकार ने रोडवेज की कुछ बसों का संचालन शुरू कराया है, जिससे फंसे यात्री अपने घर तक सुरक्षित पहुँच सकें। इसी को आधार बना कर किसी ने अफवाह फैला दी कि गीतानगर क्रासिंग से बसें छात्रों को घर पहुंचाने को आ रही हैं। इस अफवाह के फैलते ही काकादेव कोचिंग मण्‍डी के विभिन्‍न हास्‍टलों में रहने वाले सैकड़ों बच्चे आज अपने घरों को जाने की आस में गीता नगर क्रॉसिंग पहुंच गये।


मामले की जानकारी होने पर काकादेव थाने की फोर्स ने मौके पर पहुंचे बच्चों को समझाया और वापस हॉस्‍टल भेज दिया। वहीं थाना प्रभारी काकादेव कौशल किशोर ने बताया कि कुछ बच्चे अपने घर जाने के लिए निकले थे लेकिन बस नहीं मिली तो उन लोगों को वापस घर भेज दिया गया है। क्षेत्र में लॉकडाउन का पूरी सख्‍ती से अनुपालन कराया जा रहा है। ऐसी कोई सूचना नहीं है कि वहां सैकड़ों की तादात में बच्‍चे एकत्र हुये थे।




कोई टिप्पणी नहीं