Breaking News

कल्याणपुर में किराये का घर लेकर चलाया जा रहा था सेक्स रैकेट

कानपुर (सूरज वर्मा). जिले के चन्‍द सफेदपोशों की सरपरस्ती में लंबे समय से चल रहे आनलाइन सेक्स रैकेट का आज भण्‍डाफोड हो गया, यहां बाहर से लड़कियां बुलाई जा रहीं थीं। पुलिस ने मौके से बड़ी मात्रा में उपयोग किए गए कंडोम सहित मोबाइल पर कई लड़कियों की अश्‍लील तस्वीरें बरामद की हैं। मामला कल्‍यानपुर थानाक्षेत्र का है।




जानकारी के अनुसार कल्याणपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आवास विकास में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। व्हाट्सएप के सहारे चलाये जा रहे इस सेक्स रैकेट में बाहर से काल गर्ल्स बुलाई जाती थीं। कल्याणपुर पुलिस ने आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। रात 2:00 बजे के आसपास इस सेक्स रैकेट का भण्‍डाफोड किया गया। बताते चलें कि कुछ दिन पहले ही ब्रह्मदेव के पास भी सेक्स रैकेट पकड़ा गया था लेकिन पुलिस पर उक्‍त मामले में ढिलाई बरतने का आरोप लगा था। पर बीती रात कल्‍यानपुर पुलिस ने तत्‍परता दिखाते हुये पश्चिम बंगाल से बुलवाई गयीं युवतियों समेत पांच युवकों को धर दबोचा।


सूत्रों के अनुसार सेक्‍स रैकेट किराए के मकान में चलाया जा रहा था। मकान किराए पर लेने वाला व्यक्ति फरार होने में कामयाब हो गया। आरोप है कि थाने में सेक्स रैकेट चलाने वालों को छुड़वाने की पैरवी में कुछ सफेदपोश लोग पूरी ताकत लगाये रहे। नाम न छापने की शर्त पर एक पुलिसकर्मी ने बताया कि बहुत समय से यहाँ सेक्स रैकैट चलाया जा रहा था और स्‍थानीय स्‍तर पर कुछ पुलिस वालों को इसकी पूरी जानकारी थी। 


डीआईजी/एसएसपी कानपुर नगर ने बताया कि आवास विकास इलाके में पुलिस ने एक मकान में छापेमारी करते हुए तीन लड़कियों के साथ पांच युवकों को गिरफ्तार किया है यह काफी समय से देह व्यापार का काला कारोबार कर रहे थे। यह लोग व्हाट्सएप ग्रुप बनाकर कस्टमर को बुलाते थे और इस गोरखधंधे में लिप्त थे यह लोग एक वेबसाइट के जरिए युवकों को नौकरी के नाम पर फंसाते थे यह वेबसाइट आरोपी विनीत शुक्ला द्वारा बनाई गई थी जो उसे स्‍वयं संचालित कर रहा था पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है।



कोई टिप्पणी नहीं