Breaking News

पुलिस पर से एतबार है टूटा, बदमाशों ने सरेआम युवती का मोबाइल लूटा


(सूरज वर्मा)

कानपुर के काकादेव थाना क्षेत्र में सुरक्षा व्‍यवस्‍था की पोल एक बार फिर खुल गयी। मामला देवकी टाकीज के पास का है, जहां आज शाम करीब 07 बजे पुलिस चौकी से चंद मीटर की दूरी पर काली बाईक पर सवार दो दबंग लुटेरे एक युवती का फोन छीन कर बेरोकटोक भाग निकले। कहने को तो हमारी पुलिस रात भर गश्‍त करती है, फिर भी महिलाओं का सड़क पर चलना दूभर हो गया है।


पीड़‍िता जो कि बर्रा निवासी अधिवक्‍ता की पुत्री हैं उनके आरोपों को सच माने तो काकादेव पुलिस ने पीड़‍िता से कहा कि ऐसे हमारे थाने में एफआईआर दर्ज नहीं होती है। तुमको शिकायत दर्ज करवानी हो तो ऑनलाइन एफआईआर करो। स्‍थानीय पुलिस का रूतबा इतना कम हो चुका है कि इलाके के छुटभइये बदमाश भी न तो पुलिस को देख कर डरते हैं और न ही पुलिस के खौफ से कोई कानून भंग करने में घबराते हैं। 

स्‍थानीय लोगों में काफी आक्रोश है कि पुलिस चौकी से मात्र चंद कदम की दूरी पर, भीड़ भाड़ वाली चलती सड़‍क पर एक लड़की का मोबाइल छीन कर लुटेरे भाग निकलते हैं और उनको पकड़ने के बजाये स्‍थानीय थाने की पुलिस उल्‍टा पीड़‍िता को गुमराह करने का प्रयास करती रहती है। कानपुर पुलिस के वरिष्‍ठ अधिकारी बारबार आदेश देते रहते हैं कि पुलिसकर्मी अपने क्षेत्र में गश्‍त पर रहें। पर उनकी पुलिस सड़क पर कितनी एक्‍टिव है ये तो आज की घटना ने स्‍पष्‍ट कर दिया है।


कोई टिप्पणी नहीं