Breaking News

शोहदे से परेशान हुयी महिला, लगाई सीएम से गुहार

कानपुर 10 अक्‍टूबर 2019. सूबे की योगी सरकार महिला सुरक्षा के दावे करते नहीं थकती है पर जमीनी स्‍तर पर हकीकत इसके ठीक उलटी है। ताजा मामला थाना बाबूपुरवा क्षेत्र का है जहां एक शोहदे की हरकतों से त्रस्‍त महिला ने जब स्‍थानीय पुलिस से मदद की गुहार लगाई तो पुलिस ने उल्‍टा पीडिता के पति एवं देवर के खिलाफ मारपीट का मामला लिख दिया।


सूत्रों के अनुसार बेगमपुरवा थाना बाबूपुरवा निवासिनी पीडिता कपड़ों पर कढाई करने का काम करती है, पीडिता के पड़ोस में रहने वाला मोहम्‍मद इमरान पुत्र मोहम्‍मद मुमताज पीडिता पर बुरी नज़र रखता है और आये दिन पीडिता को आते जाते छेड़ता है तथा अश्‍लील कमेन्‍ट करता है। पीडिता का आरोप है कि बीती 07 अक्‍टूबर 2019 को रात करीब 09 बजे उक्‍त मो. इमरान ने पीडिता के साथ अभद्रता की और विरोध करने पर उसने पीडिता के पति और देवर के साथ गाली गलौज की, मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। घटना की शिकायत अगले दिन लिखित रूप से पीडिता ने स्‍थानीय थाना बाबूपुरवा में की, परन्‍तु पुलिस ने उल्‍टा पीडिता के पति एवं देवर के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया। इससे आरोपी के हौंसले बुलन्‍द हो गये और वो अब पीडिता को बलात्‍कार करने और तेजाब डालने की धमकी देता है। 


पीडिता ने हमारे संवाददाता को बताया कि बीती रात करीब 07 बजे उक्‍त आरोपी मो. इमरान ने पीडिता को दवा लेने जाते समय लोको कालोनी के पास घेर लिया और जबरन शारीरिक छेड़छाड़ करने लगा, विरोध करने पर एक कांच की शीशी निकाल कर तेजाब डालने की धमकी देने लगा और शारीरिक सम्‍बन्‍ध बनाने का दबाव डालने डालने लगा। पीडिता ने किसी तरह उसको धक्‍का दिया और वहां से भाग कर अपनी प्राण रक्षा की। स्‍थानीय पुलिस के रवैये से त्रस्‍त पीडिता ने मुख्‍यमंत्री से मदद की गुहार लगाई है।



कोई टिप्पणी नहीं