Breaking News

पंखे से कटी बच्‍चे की उंगलियां, स्‍कूल में मचा हडकम्‍प

कानपुर 03 सितम्‍बर 2019 (महेश प्रताप सिंह). पनकी सी ब्‍लाक स्थित मदर टेरेसा मिशन स्‍कूल में आज कक्षा 04 में पढने वाले एक छात्र की उंगलियां टेबल फैन से कट गयीं। क्‍लास में खून बिखरने से बच्‍चों में हडकम्‍प मच गया। स्‍कूल प्रशासन ने बच्‍चे को तत्‍काल स्‍थानीय बीएमसी अस्‍पताल भिजवाया जहां डाक्‍टरों ने घाव की मरहम पट्टी की, और बच्‍चे को खतरे के बाहर बताया। 




प्राप्‍त जानकारी के अनुसार पनकी सी ब्‍लाक में मदर टेरेसा मिशन स्‍कूल नामक अंग्रेजी माध्‍यम स्‍कूल संचालित होता है। इस स्‍कूल की कक्षा 4 में पढने वाले छात्र कृष्‍णा अवस्‍थी ने आज सुबह कक्षा में लगे टेबल फैन में किसी प्रकार अपनी उंगलियां फंसा ली थीं। जिससे उसकी उंगलियां पंखे के परों में फंस कर घायल हो गयीं और पूरी क्‍लास में खून फैलने लगा। खून देख कर बच्‍चों में दहशत व्‍याप्‍त हो गयी और स्‍कूल में अफरातफरी मच गयी। 


प्राचार्या श्रीमती संगीता साइलस ने तत्‍काल बच्‍चे के परिजनों को सूचित किया और बच्‍चे को बीएमसी अस्‍पताल भिजवाया। जहां डाक्‍टरों ने बच्‍चे के घाव की मरहम पट्टी की, और बच्‍चे को खतरे के बाहर बताया है। प्राचार्या ने बताया कि बच्‍चा बहुत शैतान है और शैतानी के चलते उसने अपना हाथ पंखे में दे दिया था। पर ये पूछने पर कि इतने छोटे बच्‍चों की क्‍लास में टेबल फैन क्‍यों रखा था, प्राचार्या मैडम कोई जवाब नहीं दे सकीं। 



कोई टिप्पणी नहीं