Breaking News

सुरक्षा की मांगों को लेकर व्यापारियों ने की सीओ से मुलाकात

कानपुर 03 सितम्बर 2019 (महेश प्रताप सिंह). कानपुर ग्रामीण उद्योग व्यापार मण्डल के जिलाध्यक्ष संदीप पाण्डेय के नेतृत्व में कल्याणपुर सर्राफा कमेटी के पदाधिकारियों ने अपनी सुरक्षा की मांगों को लेकर कल्याणपुर क्षेत्राधिकारी से मुलाकात की एवं उनको अपनी समस्याओं से अवगत कराया।
 

जिलाध्यक्ष संदीप पाण्डेय ने बताया कि कल्याणपुर में सर्राफा बाजार एक जगह पर नहीं है फुटकर में बिखरी हुई हैं। जिसके कारण उनमें असुरक्षा की भावना व्याप्त रहती है। बाजार में उचित पुलिस गस्त का अभाव है। क्षेत्र में चेकिंग के दौरान भी सर्राफा व्यापारियों को असुविधा का सामना करना पड़ता है। व्यापारी लाखों का माल ले कर दुकान से घर जाते हैं और चेकिंग के दौरान उनको माल दिखाना पड़ता है जिससे चोर लुटेरे की नजर में आते हैं। पुलिस भी अभद्रता करती है। सर्राफा कमेटी के अध्यक्ष शैलेन्द्र मिश्रा ने बाजारों में गश्‍त बढ़ाने की मांग की तथा महीने में एक बार मासिक बैठक बुलाकर व्यापारियों से सीधा संपर्क किया जाए ताकि उनकी समस्याओं का निराकरण आसानी से हो सके।


सबकी बातों को सुनने के बाद क्षेत्राधिकारी महोदय ने सर्राफा व्यापारियो को आश्वासन देते हुए कहा कि आप लोगों की सुरक्षा का दायित्व पुलिस का है, आप सबकी मांगे उचित और विचारणीय हैं। आप लोगों का पूर्ण सहयोग किया जायेगा और बाजारों में दूकान के बाहर कैमरे लगवाने का कार्य आप लोगों को करना चाहिए जिससे चौबीस घंटे आपकी दुकान की निगरानी होती रहे। उन्होंने अपने परिचय कार्ड भी व्यापारियों को दिये और उनको हर समय उपलब्‍ध रहने की बात कही। प्रमुख रूप से मनोज कलवानी, मोनू तिवारी, श्याम करन सिंह, बबलू दिवेदी, सज्जन गुप्ता, रिंकू बाजपेई, मनोज राजपूत, उमेश वर्मा अदि लोग उपस्थित रहे। 




कोई टिप्पणी नहीं