Breaking News

उप चुनाव 2019 - पत्रकार योगेन्‍द्र अग्निहोत्री ने धूमधाम से कराया नामांकन

कानपुर 30 सितम्‍बर 2019. गोविंद नगर विधानसभा के लिए आज जहां कांग्रेस, भाजपा, सपा, बसपा व कई निर्दलीय प्रत्याशी नामांकन कराने आए, वहीं इन राजनैतिक प्रत्याशियों के बीच वरिष्ठ पत्रकार योगेन्‍द्र अग्निहोत्री (एडवोकेट) ने जनता की समस्याओं को देखते हुए खुद विधायक का चुनाव लड़ने का निर्णय लिया और आज नामांकन पर्चा भरा।



जानकारी के अनुसार उप चुनाव को देखते हुए आला अधिकारियों ने नामांकन कराने को लेकर काफी पुख्ता इंतजाम करे हैं। उपचुनाव के लिए सोमवार को कचहरी में लोगों की भीड़ लगी रही, भाजपा से सुरेंद्र मैथानी, कांग्रेसी करिश्मा ठाकुर, सपा से सम्राट विकास यादव, बसपा से देवी प्रसाद तिवारी समेत 20 प्रत्‍याशियाें ने नामांकन पर्चा भरा। सभीजन पार्टी से पत्रकार योगेन्‍द्र अग्निहोत्री ने अपने सैकड़ों साथियों के साथ जाकर अपना नामांकन पर्चा भरा।


नामांकन के बाद पत्रकारों से वार्ता के दौरान विधायक प्रत्याशी योगेन्‍द्र अग्निहोत्री ने बताया कि मौजूदा सरकार में आम जनमानस को जिन समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है, उन सभी समस्याओं को देखते हुए उन्‍होंने खुद चुनाव लड़ने के लिए नामांकन पर्चा भरा है। समाज सेवक, अधि‍वक्‍ता एवं वरिष्ठ पत्रकार योगेन्‍द्र अग्निहोत्री ने लोगों से अधिक से अधिक वोट देकर विजयी बनाने की अपील भी की और साथ ही साथ यह भी कहा कि अगर वो गोविंद नगर विधानसभा से विधायक चुने जाते हैं तो वह आम जनमानस की समस्याओं को विधानसभा तक लेकर जाएंगे और हर समस्या से जनता को निजात दिलाएंगे।  



कोई टिप्पणी नहीं