Breaking News

योगी के आदेश बेअसर, भू-माफियाओं व दबंगों से त्रस्‍त है आम आदमी

कानपुर 29 अगस्‍त 2019 (सूरज वर्मा). सूबे में सपा की सरकार तो चली गयी लेकिन कानपुर में सपा नेताओं की दंबगई अभी भी जारी है और कानपुर पुलिस इनके आगे बेबस प्रतीत होती है। ताजा मामला कल्याणपुर थानाक्षेत्र का है, यहां के एक कथित सपा नेता पर आरोप लगा है कि उन्‍होंने एक गरीब के मकान की वसीयत फर्जी तरीके से अपने नाम करा ली है।

जानकारी के अनुसार आज एक प्रेसवार्ता में कल्‍यानपुर निवासी संतोष ने आरोप लगाया कि सपा नेता चेतन सिंह भदौरिया आम लोगों की जमीन पर नजरें गड़ाये रहते हैं। संतोष ने आरोप लगाया कि जब वो अपने मकान की रजिस्ट्री करने जा रहा था, तभी सपा नेता चेतन सिंह भदौरिया अपने आठ से दस साथि‍यों को लेकर आये और उसको मकान  खाली करने को कहा, नहीं खाली करने पर जान से मारने की  धमकी दी। कहा कि मैं तुमको और तुम्हारी पुत्री को गोली मार दूँगा जैसे तुम्हारी माँ और भाई को मारा था। उसके बाद सपा नेता मेरा बैग छीन ले गये जिसमें मेरे मकान की रजिस्ट्री थी और करीब  1,260 रूपये भी थे।


इस बारे में जब हमारे संवाददाता ने उक्‍त सपा नेता चेतन सिंह भदौरिया से बात की तो उन्होंने बताया कि सब  आरोप गलत हैं, मैं कल सभी सबूतों के साथ मीडिया के सामने अपना पक्ष रखूंगा। उन्‍होंने कहा कि ये चाचा और भतीजे का मामला है, मेरा इस मामले से कोई मतलब नहीं है। मुझे बिना वजह इसमें फंसाया जा रहा है। 



कोई टिप्पणी नहीं